INDORE के प्राइवेट कॉलेज से मेडिकल का पेपर लीक, इन्वेस्टिगेशन शुरू - NEWS TODAY

Nanaji Deshmukh Veterinary Science University, Jabalpur
द्वारा आयोजित फर्स्ट सेमेस्टर परीक्षा का पेपर लीक हो गया है। परीक्षार्थियों के मोबाइल पर DAN-112 का ना केवल पेपर आया बल्कि उसके उत्तर भी दे। यूनिवर्सिटी ने पेपर लीक होने की पुष्टि की है। बताया गया है कि यह पेपर इंदौर के एक प्राइवेट कॉलेज से लीक हुआ है। इन्वेस्टिगेशन शुरू हो गई है और यह पता लगाया जा रहा है कि इंदौर के प्राइवेट कॉलेज से यूनिवर्सिटी का कौन सा अधिकारी मिला हुआ है।

प्रथम सेमेस्टर का पेपर लीक होने की जानकारी सामने आते ही कालेज से लेकर विश्वविद्यालय तक हड़कंप मच गया। विश्वविद्यालय के प्रशासनिक अधिकारियों ने मामले की जांच की तो पता चला कि यह पेपर इंदौर के एक प्राइवेट कालेज से लीक हुआ है। पेपर प्राइवेट कालेज में समय से पहले कैसे पहुंचा और इतनी जल्दी पेपर की आंसर शीट किसने तैयार की, इसका पता लगाया जाना बाकी है। फिलहाल अनुमान लगाया जा रहा है कि इस मामले में सिर्फ इंदौर का प्राइवेट कॉलेज ही नहीं बल्कि वेटरनरी यूनिवर्सिटी के लोग भी शामिल हो सकते हैं।

डॉ आरके बघरवाल, डायरेक्टर, वेटरनरी डिप्लोमा कालेज का बयान 

डॉ आरके बघरवाल, डायरेक्टर, वेटरनरी डिप्लोमा कालेज ने पेपर लीक होने की पुष्टि करते हुए कहा कि पेपर लीक होने की वजह का पता लगाया जा रहा है, जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।