INDORE NEWS- लॉ कॉलेज प्रिंसिपल ने कांग्रेस नेता को नकल कराई, LLB की परीक्षा

मध्य प्रदेश में इंदौर की इंडस्ट्रियल सिटी देवास में गवर्नमेंट लॉ कॉलेज के प्रिंसिपल पर आरोप है कि उन्होंने एक कांग्रेस के नेता को एलएलबी की परीक्षा में नकल कराई है। कॉलेज में उसे एक अलग से कक्ष आवंटित किया गया जिसमें खुली नकल करने की छूट दी गई।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के नेताओं ने एक वीडियो वायरल किया है और इस मामले की शिकायत कलेक्टर देवास से की है। गवर्नमेंट लॉ कॉलेज देवास के एक कमरे में बाहर से ताला लगा हुआ दिखाई दे रहा है। फिर कैमरे को दरवाजे के ऊपर वेंटीलेशन विंडो पर ले जाया गया जहां से कमरे के अंदर का नजारा दिखाई दिया। कक्ष के अंदर एक व्यक्ति बैठा हुआ दिखाई दे रहा है, जो उत्तर पुस्तिका में कुछ लिख रहा है। एबीवीपी के नेताओं का कहना है कि यह व्यक्ति कांग्रेस पार्टी का नेता है और कॉलेज के प्रिंसिपल ने उसे खुली नकल के लिए कक्ष आवंटित किया। 

वीडियो देखने के बाद एबीवीपी कार्यकर्ताओं के आरोप पर इसलिए विश्वास किया जा रहा है क्योंकि कक्ष का दरवाजा बाहर से बंद है और उसमें ताला लगा हुआ है। यदि कोई नियमानुसार परीक्षा हो रही होती तो कक्ष के बाहर ताला नहीं लगता। समाचार लिखे जाने तक कॉलेज प्रिंसिपल की तरफ से कोई बयान प्राप्त नहीं हुआ था।