INDORE NEWS- कांग्रेस नेता के भतीजे ने इवेंट मैनेजर का अपहरणकर 3 घंटे पीटा, FIR

इंदौर। 
मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एक इवेंट मैनेजर का अपहरण और मारपीट का मामला सामने आया है। आरोपी मैनेजर को स्कॉर्पियो गाड़ी में जबरन बैठाकर ले गए और लगभग तीन घंटे तक बंधक बनाकर मारपीट की। आरोपी रात में गोयल नगर के यहां सुनसान इलाके में उसे छोड़कर फरार हो गए। मामले में सभी आरोपियों पर अपहरण और मारपीट के मामले में केस दर्ज किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार आरोपी की पीड़ित की पत्नी से दोस्ती थी और वो उसकी अनुपस्थिति में भी उसके घर आता-जाता था। इसके चलते पीड़ित अपनी पत्नी को छोड़कर परिवार के साथ रहने लगा था। आरोपी इसी बात से नाराज था और पहले भी धमकी दे चुका था। TI दिनेश वर्मा के अनुसार नयन पाटीदार सोमवार रात करीब साढ़े नौ बजे के लगभग उसे इलाके में रहने वाला जय वर्मा, भोला और उसके अन्य साथी स्कॉपिर्यो में जबदस्ती बैठाकर ले गए और लगभग तीन घंटे तक अलग-अलग जगह पर गाड़ी खड़ी कर उसकी पिटाई करते रहे। 

नयन के पिता गोपाल पाटीदार ने बताया कि नयन इवेंट मैनेजमेंट का काम करता है। जय वर्मा से उसकी दोस्ती थी। गरबे के दौरान उसकी राधा नाम की शादीशुदा महिला से पहचान हुई थी। जय ने नयन से राउ इलाके में राधा की दो माह पहले शादी करा दी थी। जिसमें राउ इलाके की एक बिल्डिंग में नयन और राधा रह रहे थे। नयन के घर से जाने के बाद जय का यहां आना-जाना लगा रहता था। इस बात से नाराज होकर नयन ने 15 दिन पहले गणेशपुरी कॉलोनी में अपने परिवार के साथ रहना शुरू कर दिया और राधा को छोड़ने की बात कही।

राधा को छोड़ने की बात से जय नाराज था। वह लगातार नयन को कॉल कर धमकी देता रहता था। इसके चलते नयन ने अपना मोबाइल भी बंद कर लिया था। नयन सोमवार को घर के पास चौराहे पर पान की दुकान पर खड़ा था, तभी आरोपियों ने उसका अपहरण कर लिया। गोपाल के मुताबिक जय वरिष्ठ कांग्रेस नेता का भतीजा है।