GWALIOR NEWS- 5 साल छोटा लड़का मेकअप आर्टिस्ट को ब्लैकमेल और रेप कर रहा था, सिर कुचली लाश मिली

मध्य प्रदेश की ग्वालियर पुलिस को उस लड़के की डेडबॉडी मिल गई है जिसका जिक्र मेकअप आर्टिस्ट ने अपने सुसाइड नोट में किया था। उसने खुद बताया था कि लड़के की हत्या कर दी है और खुद सुसाइड कर रहा है।

बुधवार को मेकअप आर्टिस्ट की डेड बॉडी फांसी पर झूलती हुई मिली थी। उसके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला था। सुसाइड नोट में मेकअप आर्टिस्ट ने बताया था कि एक लड़के ने उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी है। लड़का उसे 5 साल छोटा है परंतु शातिर अपराधी है। उसका शारीरिक शोषण कर रहा है और ब्लैकमेल भी कर रहा है। 

सुसाइड नोट में मेकअप आर्टिस्ट ने बताया कि मैं बड़ा हूं, मेरी उम्र ज्यादा है इसलिए कोई इस बात पर विश्वास नहीं करेगा कि मुझसे कम उम्र का एक लड़का मेरा शोषण कर रहा है और मुझे ब्लैकमेल कर रहा है। इसलिए मैंने उस लड़के को खत्म कर दिया है, और खुद को भी खत्म कर रहा हूं। 

पुलिस ने बताया कि सुसाइड नोट में डेड बॉडी के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई थी इसलिए सर्च ऑपरेशन चलाना पड़ा। बंद पड़ी जेसी मिल कंपाउंड के कुएं में लड़के की साइकिल मिल गई थी। इसलिए आसपास के इलाके में छानबीन की गई। एक बंद पड़ी हुई टनल के भीतर लड़के की डेडबॉडी मिल गई। उसका सिर कुचला हुआ है। उसके हाथ पैर और मुंह टेप से बांध दिए गए थे।