MP NEWS- भिंड में तहसीलदार तालाब में गिरे, सीहोर में तहसीलदार की डेडबॉडी मिली

भोपाल
। मध्यप्रदेश के भिंड जिले में एक तहसीलदार तालाब में गिर गए। घटना को लेकर कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं। सीहोर में 10 दिन पहले नदी में बह गए तहसीलदार की डेड बॉडी मिल गई है। 

श्री आर के मौर्य भिंड जिले के मिहोना में प्रभारी तहसीलदार के पद पर पदस्थ हैं। बताया गया है कि वह दौरे पर निकले थे। शासकीय वाहन स्वयं चला रहे थे। जैतपुरा मढ़ी के रास्ते जा रहे थे तभी अचानक उनका नियंत्रण छूट गया और वाहन समेत तहसीलदार महोदय तालाब में जा गिरे। भिंड कलेक्टर डॉ सतीश कुमार एस ने पूरे मामले की जांच लहार एसडीएम को सौंपी और प्रभारी तहसीलदार को जिला मुख्यालय पर अटैच किए जाने की कार्रवाई भी की है। 

सीहोर की बाढ़ में बहे तहसीलदार की डेड बॉडी श्योपुर में मिली

सीहोर में 15 अगस्त की रात को सीहोर की जीवन नदी में कार सहित बहे तहसीलदार नरेंद्र सिंह ठाकुर का शव सीहोर से 330 किलोमीटर दूर श्योपुर जिले की पार्वती नदी में मिल गया है। सीहोर मंडी थाना प्रभारी ने बताया कि श्योपुर जिले के थाना बड़वाह अंतर्गत पार्वती नदी में मिले शव की नरेंद्र ठाकुर के रूप में उनके परिवार द्वारा पहचान की गई। बता दें बीते 10 दिनों से पांच नाव और पचास से अधिक कर्मचारी और एसडीआरएफ का 30 सदस्यीय दल उनकी तलाश में लगा था।