पार्टी कहेगी तो गांव लौट जाऊंगा: सीएम शिवराज सिंह ने कहा- MP NEWS

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज राजधानी में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि, दिल्ली आओगे कि वहां जाओगे, मुझे कहीं नहीं जाना। पार्टी कहेगी कि जैत में रहो तो जैत में रहूंगा। पार्टी कहेगी भोपाल में रहो तो भोपाल में रहूंगा। शिवराज सिंह चौहान का यह बयान उस समय आया है जबकि भाजपा के शीर्ष नेता अमित शाह भोपाल आने वाले हैं। उल्लेख अनिवार्य है कि हाल ही में पार्टी ने उन्हें संसदीय बोर्ड से बाहर कर दिया है। 

राजधानी में आज इंडिया टुडे समूह के “स्टेट ऑफ स्टेट्स –मध्यप्रदेश फर्स्ट” कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंडिया टुडे समूह के ग्रुप एडिटर श्री राज चेंगप्पा और श्री सौरभ द्विवेदी के प्रश्नों के बेधड़क उत्तर दिए। इस कार्यक्रम के माध्यम से शिवराज सिंह चौहान ने उन सवालों के भी जवाब दिए जो इन दिनों सुर्खियों में है। 

भाजपा संसदीय बोर्ड से बाहर होने के बाद मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह चौहान के भविष्य को लेकर कयासों का दौर शुरू हो गया है। इस बयान के माध्यम से शिवराज सिंह ने अपने शीर्ष नेतृत्व और भविष्य की चिंता करने वाले सभी मित्रों एवं विरोधियों को स्पष्ट जवाब दे दिया है। उन्होंने क्लियर कर दिया है कि वह कहीं नहीं जाने वाले। या तो भोपाल में रहकर मध्य प्रदेश की राजनीति करेंगे नहीं तो सम्मानजनक सेवानिवृत्ति ले लेंगे और अपने गांव जाकर खेती करेंगे।