MP NEWS- पुलिस कर्मियों का प्यार, जबलपुर और भोपाल के बाद ग्वालियर में भी FIR

ग्वालियर
। पिछले 7 दिनों में मध्यप्रदेश के जबलपुर और भोपाल के बाद ग्वालियर में पुलिस विभाग के कर्मचारियों के बीच प्यार और धोखे के बाद FIR का तीसरा मामला सामने आया है। यहां की कहानी में एक सब इंस्पेक्टर, महिला कॉन्स्टेबल के पीछे इस कदर पड़ा कि जो रिश्ता चोरी छुपे बना था वह पुलिस के FIR रजिस्टर में दर्ज हो गया। 

महिला कॉन्स्टेबल ग्वालियर में पदस्थ है। आरोपी सब इंस्पेक्टर दतिया में पदस्थ है। शिकायत भी दतिया एसपी से की गई थी, और 2 दिन बाद मामला भी दतिया में ही दर्ज किया गया। घटना महाराजपुरा ग्वालियर की है इसलिए केस डायरी ट्रांसफर की गई है। अपनी शिकायत में लेडी कॉन्स्टेबल ने बताया कि, 2015 में मेरा सिलेक्शन भोपाल परेड के लिए हुआ था। SI धर्मेंद्र कुशवाहा तब परेड का इंचार्ज था। जान-पहचान के वक्त उसने बताया था कि पत्नी से उसका तलाक हो चुका है। वह अकेला रहता है। पत्नी दिल्ली में रहती है। 

हम दोनों में प्यार हो गया। SI ग्वालियर आया और रिलेशन बनाए। इसके बाद से वह अकसर ग्वालियर आने लगा। वह ग्वालियर से चला जाता तो मोबाइल पर बात हो जाती थी। उसी के नंबर से एक कॉल ऐसी आई जिसने पर्दाफाश कर दिया। इस बार कॉल पर दूसरी तरफ SI धर्मेंद्र कुशवाहा की पत्नी थी। SI की पत्नी ने सारा सच बताया। 

इसके बाद मुझे धोखे का अहसास हो गया। मैं आत्मग्लानि से भर चुकी थी। मैंने उसी क्षण उसे छोड़ दिया। 2019 में मेरी शादी हो गई। इसके बाद भी वह हम दोनों के रिश्ते की जानकारी पति को देने की धमकी देकर रेप करता रहा। पीटता था। अब उसने पति को सबकुछ बता दिया। इससे नाराज होकर पति मुझे तलाक दे रहा है।

ग्वालियर SP अमित सांघी ने FIR की पुष्टि की है

ग्वालियर के अजाक थाने में पदस्थ महिला आरक्षक ने दतिया पुलिस को इस संबंध में आवेदन दिया था। दतिया SP ने इस मामले में जीरो पर कायमी करा कर ग्वालियर पुलिस को यह मामला भेज दिया था। दतिया SP की तहरीर पर ग्वालियर की महाराजपुरा पुलिस ने इस मामले में सब इंस्पेक्टर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। ग्वालियर SP अमित सांघी का कहना है कि जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे, उस हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।