GWALIOR NEWS- पत्नी, साली और दोस्त से प्रताड़ित युवक ने आत्महत्या की

ग्वालियर
। एक प्राइवेट कंपनी में काम करने वाले युवक ने आत्महत्या कर ली। उसने एक सुसाइड नोट छोड़ा है जिसमें उसने बताया है कि उसकी पत्नी पिंकी, साली दीपा और दोस्त विनोद राठौर उसे रोज प्रताड़ित करते थे। अपमानित करते थे। मारपीट करते थे यहां तक की जान से मारने की धमकी देते हुए चाकू से पेट और गर्दन में काट दिया था। 

गोला का मंदिर निवासी 30 वर्षीय किशन नारवे एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था। कुछ दिन पहले उसकी नौकरी छूट गई थी। वह यहां-वहां छोटे-मोटे काम कर अपना गुजारा कर रहा था। किशन के छोटे भाई ने बताया कि भाभी पिंकी के साथ भाई किशन का विवाद अक्सर होता रहता था। घटना से पहले भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था और पिंकी भाभी अपने घर चली गई थी। उसके बाद किशन ने उसे फोन लगाया। जब तक वह घर पहुंचा घटना घट चुकी थी।

गोला का मंदिर थाना पुलिस ने बताया कि किशन के छोटे भाई ने उन्हें सूचना दी थी।जिस कमरे में किशन ने फांसी लगाई थी उसका दरवाजा अंदर से बंद था। जिसके बाद पुलिस ने गैस कटर लाकर इंटरलॉक को कटवाया और शव को बाहर निकाला। घटनास्थल से पुलिस को गुड़ी-मुड़ी हालत में किशन के हाथ का लिखा सुसाइड नोट भी मिला। पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर इन्वेस्टिगेशन शुरू कर दी है।