INDORE NEWS- महेश्वरी कॉलेज की छात्रा ने सुसाइड किया, दोस्त ने जीना मुश्किल कर दिया था

मध्यप्रदेश
के इंदौर शहर में श्रद्धा सबूरी कॉलोनी में रहने वाली 24 साल की एक लड़की ने सुसाइड कर लिया है। लड़की का नाम दीक्षा मांडवे बताया गया है। वह माहेश्वरी कॉलेज में बीकॉम फाइनल ईयर की स्टूडेंट थी। उसके मोबाइल फोन से पता चला है कि उसके एक दोस्त ने उसका जीना मुश्किल कर दिया था। दीक्षा ने उससे कहा भी था कि वह इतनी तनाव में है कि आत्महत्या कर लेगी लेकिन लड़का फिर भी नहीं माना।

इंदौर शहर के द्वारकापुरा थाने के TI सतीश द्विवेदी के मुताबिक घटना श्रद्धा सबूरी कॉलोनी की है। जहां दीक्षा मांडवे (उम्र 24 वर्ष) ने रविवार देर शाम अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। जब उसकी छोटी बहन ने देखा तो मां और भाई को जानकारी दी। परिजन रविवार रात को ही युवती को अस्पताल ले गए। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। यहां सोमवार सुबह उसका पोस्टमॉर्टम किया गया। दीक्षा, माहेश्वरी कॉलेज में बीकॉम फाइनल की पढ़ाई कर रही थी। परिवार में छोटा भाई और एक बहन है। पिता प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं।

ब्लैकमेल कर रहा था, मिलने के लिए बुला रहा था

पूछताछ के दौरान परिवार ने दीक्षा का मोबाइल पुलिस को सौंपा। दीक्षा की वॉट्सऐप चैटिंग में एक लड़के से बातचीत मिली है। आस्था पैलेस में रहने वाला लड़का पर उस पर जबरन मिलने के लिए दबाव बना रहा था। दीक्षा मिलने से मना कर चुकी थी। टीआई के मुताबिक उसके मोबाइल में दो नंबर भी मिले हैं। जिनकी कॉल डिटेल निकाली जा रही है। परिवार ने अभी पुलिस द्वारा जांच किए जाने की बात कही है।