DAVV NEWS- एमटेक में एडमिशन के लिए काउंसलिंग का शेड्यूल जारी

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय, इंदौर ने MTech (Executive), MTech (Data Science) / MTech) (Big Data Analytics) के अंतर्गत डाटा साइंस, स्कूल ऑफ़ डाटा साइंस एंड फोरकास्टिंग में एडमिशन के लिए काउंसलिंग शेड्यूल जारी किया है।

गौरतलब है कि MTech (Data Science) and MTech (Big Data Analytics) में एडमिशन के लिए काउंसलिंग की तारीख दिनांक 4 अगस्त 2022 सुबह 11:30 बजे स्कूल ऑफ़ डाटा साइंस एंड फोरकास्टिंग में आयोजित की जाएगी। काउंसलिंग के लिए बुलाए जाने वाले कैंडिडेट को अपने सभी इंपॉर्टेंट डॉक्यूमेंट के साथ काउंसलिंग में शामिल होना है। इस कोर्स में एडमिशन के लिए फीस जमा करने की अंतिम तारीख दिनांक 16 अगस्त 2022 निर्धारित की गई है।

 इसी के साथ MTech (Executive) में एडमिशन के लिए काउंसलिंग 6 अगस्त 2022 सुबह 11:30 बजे स्कूल आफ डाटा साइंस एंड फोरकास्टिंग में आयोजित की जाएगी। जिन अभ्यर्थियों को काउंसलिंग के लिए बुलाया गया है उन्हें अपने सभी जरूरी डॉक्यूमेंट के साथ उपस्थित होना है। इस कोर्स में एडमिशन के लिए फीस दिनांक 17 अगस्त 2022 को एमपी ऑनलाइन के माध्यम से सबमिट करनी होगी।

उपरोक्त कोर्सेस के फी स्ट्रक्चर से संबंधित अधिक जानकारी के लिए देवी अहिल्या विश्वविद्यालय की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !