BHOPAL NEWS- मिर्ची बाबा के डुप्लेक्स में क्या-क्या होता था, पड़ोसन ने बताया

भोपाल
। स्वयं को सन्यासी एवं महामंडलेश्वर कहने वाले मिर्ची बाबा के बारे में अब तक केवल यह पता था कि उनकी रूचि राजनीति में है, लेकिन एक FIR के बाद जिस तरह के खुलासे हो रहे हैं, उस से पता चल रहा है कि मिर्ची बाबा की रूचि कुछ दूसरे विषय में भी काफी थी। 

मिर्ची बाबा के भोपाल वाले डुप्लेक्स बंगले में क्या-क्या होता था

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की पॉश कॉलोनी मिनाल रेजीडेंसी में मिर्ची बाबा ने A श्रेणी का डुप्लेक्स बंगला किराए पर लिया था। बड़ा लग्जरी बंगला, उसके अंदर लग्जरी कार और जो मिलने आते थे वह भी कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता, कुछ अधिकारी भी होते थे। इस सब के कारण कॉलोनी में मिर्ची बाबा का रसूख बन गया था। उनके पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने बताया कि इस बंगले में लोगों का आना-जाना बना रहता रहता था। कुछ लोग दिन में आते थे और कुछ लोग रात में। कुछ लोग अपनी कार से उतरकर बंगले में चले जाते थे और कार कहीं और चली जाती थी। 

पड़ोस में रहने वाली महिला ने बताया कि नेताओं और अधिकारियों के अलावा मिर्ची बाबा के यहां महिलाओं का भी आना जाना था। महिलाओं को सबसे ऊपर वाले कमरे में भेजा जाता था। रायसेन वाली महिला को भी वही भेजा गया था। महिलाओं में मिर्ची बाबा की काफी रुचि थी। बताया गया कि पास पड़ोस की महिलाओं को भी बाबा ने पूजा पाठ के लिए बुलाया था। उनके घर की नौकरानी भी आसपास की महिलाओं को मिर्ची बाबा के पास जाने के लिए मोटिवेट करती थी।