BHOPAL मूसलाधार वर्षा, सोमवार की छुट्टी घोषित - MONDAY SCHOOL HOIDAY NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में मूसलाधार बारिश के कारण सभी सरकारी एवं प्राइवेट स्कूलों की छुट्टी घोषित कर दी गई है। कलेक्टर के आदेश अनुसार जिला शिक्षा अधिकारी द्वारा छुट्टी की आधिकारिक घोषणा कर दी गई है। इसके तहत प्ले स्कूल से लेकर कक्षा 12 तक के सभी सरकारी एवं प्राइवेट स्कूल बंद रहेंगे। 

कार्यालय जिला शिक्षा अधिकारी भोपाल की ओर से जारी आदेश क्रमांक 7181 दिनांक 21 अगस्त 2022 के माध्यम से जिला शिक्षा अधिकारी नितिन सक्सेना ने बताया है कि भोपाल जिले में लगातार हो रही अतिवृष्टि को देखते हुए विद्यार्थियों की सुरक्षा के दृष्टिगत जिले में संचालित समस्त शासकीय अशासकीय / नवोदय / सीबीएसई / आईसीएससी एवं मदरसे से संबंधित समस्त प्राथमिक / माध्यमिक/ हाईस्कूल / हायर सेकेण्ड्री विद्यालयों में दिनांक 22.08.2022 को विद्यार्थियों लिए अवकाश घोषित किया जाता है ।

उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल शहर में मूसलाधार बारिश शुरू हो गई है। कई इलाकों में रविवार सुबह से बारिश हो रही है भारत मौसम विज्ञान विभाग द्वारा भोपाल के लिए रेड अलर्ट जारी किया गया है। नागरिकों से अपील की गई है कि वह 23 अगस्त तक किसी भी प्रकार का जोखिम न उठाएं।