MP NEWS- नपाध्यक्ष प्रत्याशी का अपहरण, राजस्थान के होटल में बंधक बनाया, बेरहमी से पीटा

भोपाल
। खबर मध्यप्रदेश के नीमच जिले से आ रही है। नयागांव नगर परिषद में अध्यक्ष पद के दावेदार पार्षद एवं कांग्रेस नेता का अपहरण कर लिया गया। राजस्थान के एक होटल में उन्हें बंधक बनाकर रखा गया। इस दौरान बेरहमी से मारपीट की गई। फिलहाल कांग्रेस नेता अस्पताल में भर्ती है। 

नीमच जिले की नयागांव नगर परिषद में पार्षद की कुल 15 सीटें हैं। 7 सीटों पर कांग्रेस पार्टी के पार्षद जीत कर आए हैं। वार्ड क्रमांक 7 से दिनेश धनगर चुनाव जीते हैं। परिषद में पार्टी का बहुमत होने के कारण दिनेश नगर परिषद अध्यक्ष पद की दावेदारी कर रहे थे। 3 दिन तक दिनेश गायब हो गए। उनका मोबाइल फोन भी बंद मिला। शुक्रवार को धनगर होटल के नीचे जमीन पर घायल अवस्था में पड़े मिले। 

बताया गया है कि दिनेश का अपहरण किया गया था। राजस्थान के गंगराल थाना क्षेत्र में उन्हें बंधक बनाया गया और बेरहमी से मारपीट की गई। बताया गया है कि कांग्रेस के नेता दिनेश और मुकेश जाट के बीच में अध्यक्ष पद को लेकर तनाव की स्थिति बनी हुई थी। दिनेश का पलड़ा भारी था, इसलिए मुकेश जाट भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए थे। माना जा रहा है कि इसी तनाव के चलते दिनेश का अपहरण हुआ।