MP CHUNAV NEWS- बिजली ऑफिस में हंगामा, नो ड्यूज को लेकर आवेदक भड़के

उज्जैन।
मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में जिला पंचायत चुनाव में विभिन्न पदों पर चुनाव लड़ने के इच्छुक आवेदक नो ड्यूज को लेकर परेशान हो रहे है। इसी को लेकर अब विवाद भी सामने आ रहे है। उज्जैन के मक्सी रोड स्थित विद्युत मंडल के कार्यालय में अनापत्ति प्रमाण पत्र लेने आये आवेदकों ने जमकर हंगामा किया और अधिकारी को खरी खोटी सुनाई जिसके बाद वंहा भीड़ लग गई। 6 जून को नामांकन दाखिल करने का अंतिम दिन है। नामांकन के दो दिन बचे है ऐसे में कई आवेदक ऐसे है जो अभी भी जिला पंचायत ,जनपद पंचायत , बैंक और बिजली विभाग के चक्कर काट रहे है। 

दरअसल सभी आवेदकों को नियम के तहत नामांकन भरते समय नो ड्यूज लगाना होगा। जिसके बाद ही आवेदक का नामांकन मान्य होगा। अब समय काम होने के चलते बिजली विभाग में भी आवेदक चक्कर काट रहे है। और कार्यालय में आवेदकों की भीड़ लगी हुई है। नो ड्यूज जल्द से जल्द लेने के लिए आवेदक अधिकारियों से विवाद कर रहे है।

केसर सिंह पटेल ने आरोप लगाते हुए बताया की दो बजे से हम खड़े है 4:30 बजे गए। जिला पंचायत के सदस्य , सरपंच और जनपद के उम्मीदवार यहां नो ड्यूज लेने आ रहे है। लोगो ने बिल जमा किया हुआ है। इसके बाद भी उन्हें चुनाव लड़ने और निर्वाचन में शामिल होने से रोका जा रहा है सरकार को बदनाम करने की साजिश यहां के अधिकारी रच रहे है।

हंगामे को लेकर मक्सी रोड विद्युत विभाग के सहायक यंत्री प्रशांत कुमार खटीक ने कहा की बिजली विभाग के लोगो के कनेक्शन को लेकर लाइन मेन से रिपोर्ट लेकर बकाया राशि नहीं होती है तो प्रमाण पत्र दे देते है। सुबह से कई लोगो को प्रमाण पत्र दिए है। हंगामा कर रहे लोग झूठा आरोप लगा रहे है। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.