JABALPUR NEWS- फिशरीज कमेटी की डायरेक्टर के घर EOW का छापा, करोड़ों की प्रॉपर्टी मिली

जबलपुर।
मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में मत्स्योद्योग सहकारी समिति टीकमगढ़ की डायरेक्टर मीना रैकवार के घर EOW का छापा पड़ा है। मीना रैकवार के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति की जांच की जा रही है। शिकायत मिली है कि उन्होंने करोड़ों रुपए की प्रॉपर्टी बनाई है।

EOW जबलपुर और सागर की टीम ने आज सुबह टीकमगढ़ में मत्स्याेद्याेग सहकारी समिति की डायरेक्टर मीना रैकवार के घर पर छापा मारा। डायरेक्टर के पति लक्ष्मण रैकवार नगरीय निकाय चुनाव में टीकमगढ़ के वार्ड क्रमांक 7 से पार्षद प्रत्याशी हैं। टीम काे उनके घर से करीब 12 लाख नकद मिले हैं, जबकि 1 कराेड़ 95 लाख रुपये की अचल संपत्ति मिली है।

ईओडब्ल्यू काे डायरेक्टर के द्वारा आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने की जानकारी मिली थी। इसके बाद जबलपुर ईओडब्ल्यू ने मामले की जांच शुरू की थी। सूचना सही पाए जाने के बाद ईओडब्ल्यू की टीम ने आज सुबह टीकमगढ़ में डायरेक्टर मीना रैकवार के घर छापा मारा है। मीना के बारे में पता चला है कि वह 22 सालाें से सहकारी समिति महेंद्र सागर तालाब में डायरेक्टर हैं। कार्रवाई ईओडब्ल्यू सागर व जबलपुर की टीम ने संयुक्त रूप से की है। इस टीम में उप पुलिस अधीक्षक एवी सिंह, निरीक्षक उमा नवल आर्य, निरीक्षक स्वर्णजीत सिंह धामी, निरीक्षक प्रेरणा पांडेय, निरीक्षक शशिकल मस्कूले आदि शामिल हैं।