BHOPAL में BSC की छात्रा को बॉयफ्रेंड ने घर बुलाकर पीटा, 5 साल तक रेप की FIR

भोपाल। 
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक छात्रा से उसके बॉयफ्रेंड ने 5 साल तक दुष्कर्म किया। शादी की बात करने पर उसने घर पर रेप करने के बाद गर्लफ्रेंड से जमकर मारपीट की। छात्रा ने पिपलानी पुलिस से आरोपी प्रेमी के खिलाफ दुष्कर्म और मारपीट की शिकायत की। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पिपलानी इलाके में रहने वाली 22 साल की लड़की BSC फाइनल ईयर की छात्रा है। उसने बताया कि 24 साल का ओंकेश कुमार पहले उसके पड़ोस में रहता था। करीब 5 साल पहले उसकी उससे दोस्ती हुई थी। पहले तो उनकी फोन पर बात होती थी, लेकिन फिर उनकी मुलाकात होने लगी। अकेले होने पर वह घर आता था। शादी करने का झांसा देकर उसने तीन जनवरी 2017 में उससे ज्यादती की। उसके बाद वह लगातार ज्यादती करता रहा। करीब 5 साल तक वे रिलेशन पर में रहे। बीच में ओंकेश पिपलानी से कटारा हिल्स इलाके में रहने चला गया। उसके बाद भी वह शारीरिक संबंध बनाता रहा। वह एक फर्नीचर के शोरूम में जॉब करता है। पिपलानी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

छात्रा ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन से ओंकेश उससे दूरी बनाने लगा था। उसने कहा कि अब काफी दिन हो गए हैं। उसे शादी करना होगा। उसने दो दिन अपने पुराने घर पर बुलाया। यहां उसने पहले जबरन दुष्कर्म किया। शादी की बात करने पर बोला कि अब वह उससे शादी नहीं करेगा। वह किसी और से शादी करेगा। विरोध करने पर ओंकेश ने उसकी जमकर पिटाई की। दो दिन बाद उसने पुलिस से शिकायत की।