ASI रंजना खांडे- हाई प्रोफाइल लाइफस्टाइल और 60 लाख का बंगला सुर्खियों में - INDORE NEWS

इंदौर
। बीते रोज भोपाल के टीआई हाकम सिंह पंवार ने इंदौर पुलिस कंट्रोल रूम के बाहर ASI रंजना खांडे को गोली मारकर सुसाइड कर लिया। इस घटना के बाद से ही रंजना सुर्खियों में आ रही है। उसकी हाईप्रोफाइल लाइफस्टाइल और ₹600000 का बंगला चर्चा का केंद्र बना हुआ है। 

पुलिस पूरे मामले की इन्वेस्टिगेशन कर रही है और समाचार लिखे जाने तक इन्वेस्टिगेशन पूरी नहीं हुई है परंतु डिपार्टमेंट में इस घटना को लेकर चर्चाओं का दौर तेज होता जा रहा है। शुरुआत में पता चला था कि टीआई हाकम सिंह पवार ने एक से अधिक शादियां की हैं। उनकी तीन एवं पांच पत्नियों के बारे में चर्चा आई थी। अब रंजना के बारे में कई बातें हो रही हैं। 

डिपार्टमेंट के लोगों का कहना है कि ऐसा ही रंजना ने 9 साल पहले ही पुलिस डिपार्टमेंट ज्वाइन किया है। मात्र 9 साल की नौकरी में उसने इंदौर की पोस्ट कॉलोनी सिलिकॉन सिटी में ₹600000 का बंगला खरीद लिया है। लोग चाहते हैं कि एएसआई रंजना के आय के स्रोतों की जांच होनी चाहिए। सार्वजनिक रूप से खुलासा होना चाहिए कि उसे वेतन के अतिरिक्त बंगला खरीदने के लिए कहां-कहां से पैसा मिला। 

डिपार्टमेंट में यह भी बताया जा रहा है कि एएसआई रंजना अक्सर अपने स्टाइलिश फोटो शेयर किया करती थी। लोगों ने यह भी बताया कि रंजना अक्सर वीकेंड मनाया कर दीजिए। छुट्टी के दिन मंडलेश्वर में मनाना उसे पसंद था। यह भी पता चला है कि लोगों के काम करवाने के लिए वह अधिकारियों से मिला करती थी।