Small business ideas- एक लैपटॉप से लाखों का टर्नओवर, Proofreading and Editing Agency

यदि आपके अंदर टीम लीडरशिप की स्किल है तो आप WORK FROM HOME के जरिए मात्र एक लैपटॉप की मदद से लाखों का टर्नओवर शुरू कर सकते हैं। आपको सिर्फ टीम बनानी है। अपनी टीम का प्रचार करना है और टीम के लिए काम ढूंढ कर लाना है। यदि आप सिस्टमैटिक तरीके से शुरुआत करते हैं तो यह बहुत आसान है। 

लोकल से ग्लोबल बिजनेस की शुरुआत कीजिए

कुछ सालों पहले तक Proofreading and Editing के लिए हर कंपनी में एक एम्पलाई अप्वॉइंट किया जाता था परंतु उसके पास ज्यादा काम नहीं होता था इसलिए रिसेशन में सबसे पहले यह पोस्ट खत्म कर दी गई। जरूरत आज भी है। हजारों कंपनियों में हर रोज काम निकलता है। केवल भारत ही नहीं बल्कि दुनिया भर में हिंदी और इंग्लिश की प्रूफ्रेडिंग और एडिटिंग का काम बड़े पैमाने पर निकलता है और आज तक किसी भी स्टार्टअप ने इसे ऑर्गेनाइज नहीं किया है। 

Proofreading and Editing Agency क्या करेंगे

सोसाइटी में भाषा के विशेषज्ञ भरे पड़े हैं। लाखों महिलाएं जो घरेलू व्यवस्थाओं के कारण रेगुलर जॉब ज्वाइन नहीं कर सकती, आपके लिए सबसे बड़ी अपॉर्चुनिटी हैं। आपको एक बड़ी सी टीम तैयार करनी है। सोशल मीडिया पर अपने बिजनेस पेज बनाने हैं और उन्हें रेगुलर अपडेट करना है। एक अच्छा सा प्रपोजल लेटर और अपनी टीम का प्रेजेंटेशन तैयार करना है। अपने लैपटॉप पर बैठे-बैठे तमाम कंपनियों को सर्च करना है और उनके साथ कम्युनिकेट करना है। 

सबके लिए यह एक पार्ट टाइम जॉब है लेकिन आपके लिए फुल टाइम बिजनेस। क्लाइंट से काम लेकर टीम को देना है और क्लाइंट से पैसा लेकर टीम में डिस्ट्रीब्यूटर करना है। यह काम केवल वही कर सकता है जिसके अंदर टीम लीडरशिप क्वालिटी हो फिर चाहे वह व्यक्ति किसी ऑफिस में जॉब ही क्यों ना कर रहा हो। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.