MP NEWS - लड़की ने प्रपोजल ठुकराया, नाबालिग आशिक ने गला रेतकर हाथ की नस काट दी

NEWS ROOM
बड़वानी।
मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले में में सनकी नाबालिग आशिक ने भरे बाजार में लड़की से पूछा... तुम मुझसे प्यार करती हो या नहीं?.. लड़की मना करते ही लड़के ने चाकू से लड़की का गला रेत दिया, उसके हाथ की नस काट दी और फरार हो गया, लड़की को गंभीर हालत में बड़वानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घायल लड़की के परिजनों ने बताया कि वह अपनी बहनों के साथ मार्केट में दूध लेने गई थी। तभी दो लड़के उसके सामने आए। एक लड़के ने उसे प्रपोज किया, जब उसने मना किया तो आरोपी ने चाकू से हमला कर दिया। इधर लड़की की चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोग जमा हो गए। उन्होंने घायल लड़की को राजपुर अस्पताल पहुंचाया। जहां से गंभीर हालत में बड़वानी जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

टीआई यशवंत बड़ोले ने बताया अभी लड़की बात करने की हालत में नहीं है। परिवार वालों की शिकायत पर आरोपी पर केस दर्ज किया गया है। आरोपी और लड़की दोनों एक ही मोहल्ले के रहने वाले है,आरोपी की उम्र करीब 17 वर्ष बताई जा रही है। जबकि लड़की 14 साल की बताई जा रही है। आरोपी के घर में सिर्फ उसकी मां ही है, जो कुछ बता नहीं रही है। आरोपी फिलहाल फरार है, घटना के बाद से ही थाना टीम सहित साइबर टीम को सक्रिय कर दिया है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!