INDORE NEWS - इंडस ग्रीन के अध्यक्ष ने सुसाइड किया, लिखा- मैं जिनके लिए लड़ा, वह मेरे अपने ...

इंदौर।
मध्यप्रदेश में इंदौर शहर के लसूड़िया में इंडस सेटेलाइट ग्रीन के अध्यक्ष ने सुसाइड कर लिया। अध्यक्ष ने सुसाइड से पहले कवि दिनकर की कविता की कुछ पंक्तियां "मैं जिनके लिए लड़ा, वह मेरे अपने नहीं थे, मैं जिनसे लड़ा वे मेरे दुश्मन नहीं थे" अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की थी। शहर के लसूड़िया थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी के अध्यक्ष ने बुधवार देर रात अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को दी गई सूचना के बाद शव को अस्पताल भेजा गया। अध्यक्ष ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली थी। नजदीकी लोगों का दावा है कि संभवत: वह डिप्रेशन का शिकार था।

थाना प्रभारी संतोष दूधी के अनुसार मृतक का नाम गणेश तिवारी निवासी इंडस सेटेलाइट ग्रीन बताया जा रहा है। जो कि कुछ साल पहले कॉलोनी में रहने आए थे। 8 माह पहले गणेश द्वारा कॉलोनी के चुनाव को जीतने के बाद वह कॉलोनी की अध्यक्षता कर रहे थे। कई बार कॉलोनी मैं कामों को लेकर उनकी नोकझोंक जिला प्रशासन पुलिस प्रशासन से होती रहती थी। घटना के समय वह घर पर अकेले थे। पुलिस ने मोबाइल जब्त कर लिया है।

रहवासियों का कहना था कि घटना के समय गणेश घर में अकेले थे। उनकी पत्नी कुछ दिन पहले ही मायके गई थी। गणेश का आठ माह का बच्चा भी है। गणेश मूल रूप से सतना के रहने वाले थे। इंडस सैटेलाइट में कई दिनों से कामों को लेकर वह सक्रिय रहते थे। कुछ दिनों पहले उन्होंने अवैध अतिक्रमण को लेकर जिला प्रशासन में शिकायत भी की थी।

रहवासियों ने बताया की 8 माह पहले इंडस सैटेलाइट ग्रीन्स के चुनाव में गणेश को अध्यक्ष के पद पर चुना गया था। उनकी पैनल से एक महिला उपाध्यक्ष के अलावा बाकी अन्य पदाधिकारी दूसरी पैनल के थे। इसके चलते कॉलोनी में होने वाले विकास कार्यों को लेकर सोसायटी के अन्य पदाधिकारियों से नोकझोंक होती रहती थी। पुलिस इन अन्य बिंदुओ पर भी जांच कर रही है। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.