बेडरूम में वाइफ के साथ दोस्त दिखा, हथौड़े से पीट-पीटकर मार डाला- INDORE NEWS

इंदौर।
मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एक युवक ने पत्नी के साथ दोस्त को आपत्तिजनक हालत में साथ देख दोस्त की हथौड़े से मार-मारकर हत्या कर दी। आरोपी उसके मरने तक हथौड़े से वार करता रहा। प्रेमी की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद आरोपी पति फरार हो गया। पुलिस ने उसे शहर से बाहर भागने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया। 

आरोपी ने पुलिस को बताया

मेरा नाम तुलाराम जाटव है। शिवपुरी का निवासी हूं। पेशे से पेंटर हूं। रामकृष्ण बिजोरे मेरा दोस्त था। हम दोनों साथ में काम करते थे। वो टाइल्स लगाने का काम करता था। काम के दौरान ही उससे जान पहचान हुई, जो बाद में दोस्ती में बदल गई। वो मेरे साथ कई बार मेरे सोलंकी नगर स्थित कमरे पर आ चुका था। मुझे नहीं मालूम था कि मेरी पत्नी किरण और उसके बीच इस तरह के संबंध बन गए हैं। वो कई बार बहाना बनाकर काम पर भी नहीं आता था। शुक्रवार को भी वो काम पर नहीं आया। मैं घर से जब काम के लिए निकला तो अपना मोबाइल घर पर ही भूल गया था। जब मैं साइट से मोबाइल लेने वापस घर आया तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। कमरे की खिड़की थोड़ी खुली हुई थी। मैंने उसमें से देखा तो मेरी पत्नी और दोस्त रामकृष्ण आपत्तिजनक हालत में साथ थे। इसके बाद मेरा गुस्सा बेकाबू हो गया और मैंने उसे हथौड़े से मार दिया।

थाना प्रभारी तहजीब काजी ने बताया कि घटना शुक्रवार की है। दोस्त और पत्नी को साथ में देख तुलाराम ने पहले विवाद किया, फिर घर में रखे  हथौड़े से रामकृष्ण के सिर पर कई वार किए। इससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना के बाद पत्नी के शोर मचाने पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। रामकृष्ण को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी।  इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.