INDORE NEWS - आरक्षक ने घर दिखाने के बहाने युवती से दुष्कर्म किया, FIR

इंदौर। 
मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले के साइबर थाने में पदस्थ एक आरक्षक ने इंदौर की युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। पीड़िता ने पुलिसकर्मी की शिकायत बाणगंगा थाने में की है। पुलिसकर्मी और पीड़िता दोनों एक ही समाज के है।  

जांच अधिकारी श्रद्धा पवार के अनुसार पीड़िता ने पुलिस को बताया कि डेढ़ साल पहले सुनील पिता बाबूलाल पंवार निवासी ग्राम जम्मूड़ी थाना हातोद साइबर पुलिस उज्जैन में पदस्थ है। पीड़िता और पुलिसकर्मी दोनों एक ही समाज के थे, इस वजह से दोनों की दोस्ती हो गई और मिलना-जुलना चलता रहा। फोन पर भी बातें होती रही। सुनील पंवार कई बार उज्जैन से पीड़िता से मिलने इंदौर आया। उसे कई जगह घुमाया। कुछ दिनों पहले आरोपी सुनील पीड़िता को हातोद स्थित घर दिखाने ले गया। जहां उसने पीड़िता से दुष्कर्म किया। 

दुष्कर्म के बाद पीड़िता लगातार परेशान रहने लगी। परिवार को बताने के बाद पीड़िता ने सुनील पंवार के खिलाफ बाणगंगा थाने में दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी सुनील उसी के समाज का है। इस कारण से परिवार वाले उससे बात करने व मिलने से रोकते नहीं थे। सुनील ने शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.