GWALIOR NEWS- जूनियर सिंधिया ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह की सक्रियता पर क्या कहा पढ़िए

ग्वालियर
। ग्वालियर चंबल संभाग एक बार फिर मध्य प्रदेश की राजनीति का केंद्र बन गया है। भिंड के नेता डॉक्टर गोविंद सिंह को नेता प्रतिपक्ष बनाए जाने के बाद ग्वालियर में कमलनाथ और दिग्विजय सिंह की गतिविधियां बढ़ रही है। इस मामले में जब महा आर्यमन सिंधिया से सवाल किया तो उन्होंने बिल्कुल वैसी ही प्रतिक्रिया दी जैसे कि सिंधिया देते हैं।

GDCA के नए वाइस प्रेसिडेंट महाआर्यमन सिंधिया ने बुधवार को रूप सिंह स्टेडियम में पदाधिकारियों के साथ चर्चा की। जब वह बैठक से बाहर निकले तो पत्रकारों ने उनसे राजनीति से संबंधित सवाल भी पूछे, क्योंकि सभी जानते हैं कि महा आर्यमन सिंधिया अंडर ट्रेनिंग है और हर मौके पर पॉलिटिकल क्वेश्चंस का सामना उन्हें करना ही पड़ेगा। 

जब उनसे पूछा गया कि 2023 के चुनावों को लेकर ग्वालियर-चंबल अंचल में चुनावी गतिविधियां तेज हो गई हैं। उनके पिता केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को घेरने के लिए कमल नाथ, दिग्विजय सिंह व नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह लगे हुए हैं। इस पर पहले तो महाआर्यमन ने चुप रहे, लेकिन फिर जवाब दिया, कहा आगे देखते हैं क्या होता है। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.