GWALIOR में KRG कॉलेज की छात्रा से दुष्कर्म, झांसी से पढ़ने आई थी

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में छात्रा ने मकान मालिक के बेटे पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। छात्रा का कहना है कि कि 4 साल पहले आरोपी ने साथ दुष्कर्म किया और उसके न्यूड फोटो-VIDEO शूट कर लिए। इसके बाद वह छात्रा के साथ कभी भी संबंध बनाने लगा। घटना किरार कॉलोनी गली नंबर-1 की है। 

टीआई कंपू रामनरेश यादव का कहना है कि छात्रा की शिकायत पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। छात्रा झांसी की रहने वाली है और पढ़ाई के लिए यहां आई थी। कुछ दिन बाद छात्रा के पिता ने उसका कमरा बदला दिया। पर आरोपी वहां भी आकर ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करता रहा। जब छात्रा झांसी वापस चली गई तो आरोपी वहां भी पहुंच गया।

छात्रा को ब्लैकमेल कर 3 लाख रुपए और गहने मंगाए। यहां जबरन वह छात्रा को लेकर इंदौर चला गया। वहां एक कमरा किराए पर दिलाकर दुष्कर्म करता रहा। फिर एक दिन उसे छोड़कर भाग गया। छात्रा को पता लगा कि जो उससे शादी का सपना दिखा रहा है वह पहले से शादी शुदा है। छात्रा मामले की शिकायत कंपू थाने में की है। पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।

झांसी निवासी 23 वर्षीय श्रुति (बदला हुआ नाम) छात्रा है। साल 2018 में उसने केआरजी कॉलेज में एडमिशन लिया था। यहां से वह BSC कर रही थी। श्रुति ने शिकायत की है कि वह केआरजी कॉलेज की छात्रा है और साल 2018 में उसने किरार कॉलोनी में कमरा किराए पर लिया था। वहां मकान मालिक के बेटे बृजेन्द्र राजपूत ने उसे अपने प्यार के जाल में फंसा लिया। बृजेन्द्र ने एक दिन उसे अकेला देखकर उसके साथ दुष्कर्म किया, साथ ही उसके फोटो और VIDEO बना लिए। इसके बाद उसने शादी का वादा किया और उसका शोषण करने लगा। इसी बीच उसके परिजन ने उसे दूसरे मकान में कमरा दिला दिया। पर आरोपी बृजेन्द्र ने यहां पर भी छात्रा के फोटो व VIDEO वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ कई बार रेप किया।

इसके बाद जब छात्रा साल 2021 में वापस झांसी चली गई तो आरोपी ने उससे तीन लाख रुपए व सोने के जेवर भी ऐंठ लिए। इसके बाद वह उसे VIDEO वायरल करने की धमकी देकर इंदौर ले गया और किराए के कमरे में रखा। जब उसने शादी का दबाव बनाया तो आरोपी ने साफ कह दिया कि वह पहले से शादी शुदा है और वह उससे शादी नहीं कर सकता। वह उसे इसी तरह रख सकता है। इसके बाद उसे इंदौर छोड़कर भाग आया। इंदौर से छात्रा ग्वालियर आई और मामले की शिकायत की। पुलिस ने उसकी शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। बृजेश को जब पता चला कि उसके खिलाफ छात्रा थाने पहुंच गई है तो वह घर से भागने की फिराक में था, लेकिन उससे पहले ही पुलिस उसके दरवाजे पर जा खड़ी हुई और भागने से पहले ही उसे दबोच लिया। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.