BHOPAL NEWS - बिजली अधिकारी ने मांग भरकर 2 साल रेप किया, अब FIR

भोपाल।
राजधानी भोपाल के मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड के एक्जीक्यूटिव इंजीनियर (ईई) लक्ष्मी नारायण पाटीदार के खिलाफ अशोका गार्डन पुलिस ने रेप का केस दर्ज किया है। महिला से अफसर कहता था कि अगर उसे छूने नहीं दिया, तो वह मर जाएगा। 

महिला का आरोप है कि शादी की बात करने पर वह मांग भी भरता था। महिला का कहना है कि बिजली कंपनी के गोविंदपुरा स्थित डिविजन ऑफिस और अन्य जगह दो साल तक दुष्कर्म किया। महिला ने आरोप लगाए कि पाटीदार ने उसकी मांग भरी और मंगलसूत्र भी पहनाया, लेकिन फोटो नहीं खींचने दिए। पाटीदार कहता था कि मैं तुम्हारा पति हूं, अगर मुझे छूने नहीं दिया, तो मैं मर जाऊंगा। पीड़िता ने बताया कि वह 6 मई को पाटीदार से शादी की बात करने उसके ऑफिस गई। ढाई घंटे तक हंगामा किया। इसके बाद पाटीदार गाली-गलौज करने लगा। उसके साथ ही एक महिला और एक व्यक्ति ने उसे चाकू से मारने की कोशिश की। पीड़िता ने पाटीदार और उसके दोनों सहयोगियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

अशोका गार्डन पुलिस ने बताया कि 27 साल की महिला ऐशबाग इलाके में रहती है। महिला का कहना है कि ढाई साल पहले उसकी मुलाकात लक्ष्मी नारायण पाटीदार से बिजली कंपनी के ऑफिस में हुई थी। दोनों की दोस्ती हो गई।
पाटीदार अगस्त 2020 में उसे केरवा डैम घुमाने ले गए। यहां उसके साथ दुष्कर्म किया। उन्होंने शादी का झांसा भी दिया। मैसेज और वॉट्सऐप पर बात होती थी। महिला का कहना है कि अफसर महादेव पानी, सीहोर, भोजपुर, भीम बैटका और रात में सुनसान रोड पर घुमाने ले जाते थे। उससे यहां पर ज्यादती करते थे। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।