MP NEWS- मुख्यमंत्री भाई, पूर्व मुख्यमंत्री बहन का प्रेम सोशल मीडिया पर उमड़ा

भोपाल।
मध्य प्रदेश की हाई प्रोफाइल राजनीति में आज सोशल मीडिया पर भाई-बहन का अटूट प्रेम उमड़ रहा है। पंचांग के हिसाब से आज दुर्गा अष्टमी है परंतु सीएम शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के सोशल मीडिया अकाउंट देख कर लगता है कि आज पवित्र रक्षाबंधन है। 

मेरे मन में, शिवराज के प्रति सम्मान में कमी आ ही नहीं सकती: उमा भारती

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने लिखा है कि 'मुझसे यह भूल हो गई कि मैं आप सबसे यह तथ्य शेयर नहीं कर पाई कि जिस दिन मैंने शिवराज जी से मीडिया के माध्यम से संवाद होने की स्थिति के बारे में आप सबको जानकारी दी तो मुझे तुरंत ही शिवराज जी का फोन आ गया। शिवराज का मेरे प्रति स्नेह एवं उनके प्रति मेरे मन में सम्मान में कोई भी कमी कभी आ ही नहीं सकती। 

उमा भारती से बहन ही नहीं मां का प्यार भी मिलता है: सीएम शिवराज सिंह

मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लिखा कि ' उमा भारती जी मेरी बहन हैं। मैं सदैव से उनका बहुत सम्मान करता हूं। वो केवल राजनैतिक कार्यकर्ता ही नहीं, सोशल रिफॉर्मर भी हैं। वे समाज को सही दिशा में ले जाने के कार्य सदैव करती रहती हैं। उमा भारती जी केवल दीदी ही नहीं, कई बार उनसे माँ का प्यार भी मिलता है। उनके समाज सेवा और सुधार के हर कार्य में, मैं सदैव उनके साथ हूँ। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.