MP NEWS- खरगोन एसपी का चार्ज रोहित को मिला, सिद्धार्थ छुट्टी पर

भोपाल
। मध्य प्रदेश शासन के गृह विभाग मंत्रालय ने पुलिस अधीक्षक खरगोन का चार्ज रोहित काशवानी आईपीएस को दिया है। सिद्धार्थ चौधरी आईपीएस, घायल होने के बाद छुट्टी पर चले गए हैं। खरगोन में कानून और व्यवस्था की स्थिति के लिए कर्फ्यू लगा हुआ है। 

रोहित काशवानी ने खरगोन पुलिस की कमान संभाली

मध्यप्रदेश शासन गृह विभाग मंत्रालय, वल्लभ भवन, भोपाल से जारी आदेश क्रमांक एफ 1-1 / 2022 / बी-2 / दो दिनांक 13.04.2022 के अनुसार राज्य शासन द्वारा श्री रोहित काशवानी, भापुसे (2017) सेनानी 34वीं वाहिनी विसबल धार को उनके वर्तमान कार्य के साथ-साथ अस्थाई रूप से पुलिस अधीक्षक, जिला-खरगौन का अतिरिक्त प्रभार सौंपा जाता है। यह आदेश श्री सिद्धार्थ चौधरी, भापुसे (डीडी-95), पुलिस अधीक्षक, जिला खरगौन के अवकाश से वापिस उपस्थित होने तक प्रभावशील रहेगा। 

दीवारों पर हेल्पलाइन नंबर और सीसीटीवी कैमरे लगाएंगे: कलेक्टर

कलेक्टर श्रीमती अनुग्रहा पी. बुधवार को प्रभावित इलाकों में पहुँचकर महिलाओं, बुजुर्गों, युवकों और सभी रहवासियों से रूबरू हुई। कलेक्टर ने ढांढस बंधाते हुए कहा कि प्रशासन का हर अधिकारी शांति व्यवस्था बनाने के लिए लगातार कार्य कर रहा है। प्रभावित इलाकों में रहवासियों की सुविधा के लिए कलेक्टर श्रीमती अनुग्रहा ने कहा दीवारों पर हेल्पलाइन नम्बर चस्पा किये जायेंगे और सीसीटीवी कैमरे लगाएँगे। साथ ही इन इलाकों में अस्थायी पुलिस सहायता केन्द्र भी बनाएं जाएंगे। इसके अलावा प्रभावित इलाकों व मोहल्लों के 2-2 निवासियों के नंबर लेकर व्हाटसअप ग्रुप भी बनाये जाएंगे। जिससे आपकी संवाद और वस्तुस्थिति का पता लगाया जा सके और अफवाहों पर नजर रखी जा सके। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.