मध्य प्रदेश की टीम को IPL में ले जाऊंगा, जूनियर सिंधिया ने कहा- GWALIOR NEWS

ग्वालियर
। महा आर्यमन सिंधिया ने अपने पहले टारगेट की घोषणा कर दी है। उन्होंने कहा कि क्रिकेट एसोसिएशन में पॉलिटिक्स करने के लिए नहीं आया बल्कि मध्य प्रदेश की टीम को आईपीएल में ले जाने के लिए आया हूं। उल्लेखनीय है कि जूनियर सिंधिया को हाल ही में ग्वालियर डिविजन क्रिकेट एसोसिएशन का वाइस प्रेसिडेंट बनाया गया है। 

स्पोर्ट्स और पॉलिटिक्स एक सिक्के के दो पहलू हैं: महा आर्यमन सिंधिया

ग्वालियर के लोकप्रिय पत्रकार विशाल सिंह भदौरिया से चर्चा करते हुए महा आर्यमन सिंधिया ने कहा कि यह देश युवाओं का है। युवाओं के लिए कुछ करना है तो हम स्पोर्ट्स और पॉलिटिक्स किसी के जरिए भी कुछ कर सकते हैं। क्योंकि स्पोर्ट्स और पॉलिटिक्स एक सिक्के के दो पहलू हैं। स्पोर्ट्स के जरिए भी बेस्ट प्लेयर बनकर बतौर करिअर भविष्य बना सकते हैं। उसी तरह पॉलिटिक्स के जरिए सरकार की विभिन्न योजनाओं का लाभ लेकर अच्छी एजुकेशन पॉलिसी से करिअर बना सकते हैं। 

ग्वालियर में आईपीएल के मैच होंगे, BCCI से चर्चा करेंगे

जूनियर सिंधिया ने कहा कि मप्र की टीम निकट भविष्य में IPL का हिस्सा बनेगी। इसके लिए MPCA के साथ मिलकर काम करेंगे। इसके अलावा ग्वालियर में IPL के मैच लेंगे। जिससे स्टेट की इकॉनोमी और टूरिज्म को बढ़ावा मिल सके। इसके लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के साथ मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन और GDCA के वरिष्ठ पदाधिकारियों से चर्चा करेंगे। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.