INDORE NEWS- बेरोजगार युवक और पटेल मोटर्स के मैनेजर ने सुसाइड कर लिया

इंदौर।
1 दिन में दो युवकों की आत्महत्या की दुखद खबर आई है। अन्नपूर्णा इलाके में बेरोजगारी के कारण एक युवक ने जहर खा लिया और बाणगंगा इलाके में पटेल मोटर्स के मैनेजर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

INDORE TODAY- अन्नपूर्णा में बेहोश मिले युवक की मौत, पहचान हुई

TI गोपाल परमार के मुताबिक राजाबाग कॉलोनी में किराए के घर में रह कर MA की पढ़ाई कर रहे 22 साल के मनीष पुत्र बनेसिंह की जहर खाने से मौत हो गई। मनीष शुक्रवार को अचेत अवस्था में अन्नपूर्णा इलाके में मिला था। इसके बाद उसे MYH भेजा गया था। यहां मिले दस्तावेजों से उसकी पहचान हुई थी। शनिवार को मनीष की मौत हो गई।

INDORE LIVE- मनीष के पिता पिता आबकारी विभाग में आरक्षक हैं

पुलिस के मुताबिक मनीष के परिवार में उसका छोटा भाई और माता-पिता है। मनीष मूल रूप से गंधवानी का रहने वाला है। उसके पिता रतलाम में एक्साइज विभाग में कांस्टेबल हैं। पुलिस के मुताबिक आत्महत्या के पीछे पढ़ाई के बाद नौकरी नहीं मिलने का तनाव सामने आ रहा है। अभी पूरा मामला जांच में है।

PATEL MOTORS INDORE के सेल्स मैनेजर ने सुसाइड कर लिया

बाणगंगा पुलिस के मुताबिक घटना न्यू राजाबाग कॉलोनी की है। यहां रहने वाले अतुल (26) पुत्र किशोर हरड़े ने अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। अतुल के पड़ोसी कमलेश ने बताया कि वह पटेल मोटर्स पर काम करता था। उसके परिवार में पिता, एक भाई और दो बहनें है। शाम को अतुल काम से वापस आया था। इसके बाद उसने यह कदम उठा लिया।

पुलिस को प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि वह दोस्तों के साथ पोलोग्रांउड के पास एक अन्नकूट में शामिल होने गया था। यहां से आने के बाद कुछ देर दोस्तों से बात की फिर कमरे में चला गया। अतुल की बहन की शादी हो चुकी है। वही भाई भी प्राइवेट कंपनी में काम करता है। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !