मध्यप्रदेश में शिवराज को बुलडोजर नहीं शराबबंदी से वोट मिलेंगे: BJP MLA ने कहा- MP NEWS

जबलपुर।
भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता, पूर्व मंत्री एवं विधायक श्री अजय विश्नोई का कहना है कि मध्य प्रदेश की जनता बुलडोजर को देखने तो आती है परंतु वोट देगी या नहीं, कोई गारंटी नहीं है लेकिन यदि शराबबंदी कर दी जाए तो मध्यप्रदेश में बंपर वोटिंग होगी इस बात की गारंटी है।

उत्तर प्रदेश की तरह मध्यप्रदेश में भी गांव में शराब बिक्री बंद होनी चाहिए: अजय विश्नोई

पाटन से भाजपा के विधायक और पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने कहा कि यदि उत्तरप्रदेश का अनुसरण करना है तो गांव-गांव बिक रही शराब को राेंके। बुलडोजर के मुकाबले अधिक समर्थन और वोट मिलेगा। उल्लेखनीय है कि सीएम शिवराज सिंह चौहान मध्य प्रदेश में शराबबंदी से साफ इनकार कर चुके हैं। जब विश्नोई से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि उन्होंने शराब बंदी को लेकर कुछ नहीं कहा है उन्होंने गांव-गांव बिकने वाली शराब पर बात कहीं है। अजय विश्नोई ने कहा कि उत्तरप्रदेश के किसी गांव में शराब नहीं बिकती है। ऐसा ही यहां होना चाहिए।

जनता शराब पीना बंद कर देगी तो हम दुकान बंद कर देंगे: शिवराज सिंह 

पिछले दिनों मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हम शराब का समर्थन नहीं करते। शराब बुरी चीज है। इससे घर बर्बाद हो जाते हैं। जनता जहां-जहां पर शराब पीना बंद कर देगी, सरकार वहां-वहां पर शराब की दुकानें बंद कर देगी। मुख्यमंत्री का कहना है कि सरकारी स्तर पर शराबबंदी करने से कुछ नहीं होगा। पीने वाले जुगाड़ कर ही लेते हैं। हम अभियान चलाएंगे और जनता को शराब नहीं पीने के लिए प्रेरित करेंगे।

अजय विश्नोई का टिकट खतरे में है 

यहां उल्लेख करना अनिवार्य है कि 2023 के विधानसभा चुनाव में अजय विश्नोई का टिकट खतरे में है। मध्य प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद से ही अजय विश्नोई लगातार नाराज चल रहे हैं। वह पब्लिक प्लेटफॉर्म पर मुख्यमंत्री को परेशान करने वाले बयान देते हैं। क्षेत्रवाद का मुद्दा उठाकर कार्यकर्ताओं के बीच पार्टी के प्रति असंतोष पैदा करते हैं। कोई रास्ता निकाला जा रहा है ताकि अजय विश्नोई को चुनावी राजनीति से अनिवार्य सेवानिवृत्ति दी जा सके। वैसे भी उनकी रिटायरमेंट की उम्र हो गई है। जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया JABALPUR NEWS पर क्लिक करें.