BHOPAL NEWS- प्रॉपर्टी डीलर की रोड एक्सीडेंट में मौत, पैगवार ट्रेवल्स की बस ने कुचला

भोपाल
। प्रॉपर्टी डीलर राजेश तिवारी की रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई। अल्पना टॉकीज के पास पेट्रोल पंप के सामने पैगवार ट्रेवल्स की बस उन्हें कुचलते हुए निकल गई। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि नादरा बस स्टैंड की तरफ से आ रही पैगवार ट्रेवल्स की बस की स्पीड काफी ज्यादा थी। एक्सीडेंट के बाद ड्राइवर बस छोड़कर फरार हो गया। 

Pegwar Travels की Bus ने कुचला

जानकारी के मुताबिक, कृष्णा नगर चांदबड़ बजरिया में रहने वाले राजेश तिवारी पुत्र रामेश्वर प्रसाद तिवारी (54) प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते थे। गुरूवार को वे स्कूटी में पेट्रोल भराने के लिए घर से निकले। शाम को करीब साढ़े सात अल्पना टॉकीज के पास पेट्रोल पंप से पेट्रोल भराकर वह घर आने के लिए चले। तभी नादरा बस स्टैण्ड से आ रही तेज रफ्तार बस ने उन्हें टक्कर मार दी। 

टक्कर लगने से वह बस के आगे की तरफ सड़क पर घिसटते हुए गिरे। बस की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि ड्राइवर कंट्रोल नहीं कर पाया और बस का अगला पहिया राजेश तिवारी के सिर के ऊपर से निकल गया। इसी के साथ राजेश तिवारी की घटनास्थल पर मृत्यु हो गई।

BHOPAL SAMACHAR- यात्रियों से भरी बस छोड़कर ड्राइवर और कंडक्टर फरार

बताया गया कि हादसे के समय बस में यात्री थे। चालक घटना के बाद यात्रियों से भरी बस को छोड़कर फरार हो गया। यात्रियों ने आरोप लगाया कि कंडक्टर किराया लेकर भाग गया है। यात्रियों ने हंगामा भी किया। थोड़ी देर बाद पहुंची पुलिस ने यात्रियों को समझाकर मामला शांत कराया। बाद में यात्री दूसरे वाहनों से गए। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।