MPPSC की तैयारी कर रही छात्रा छत से कूदी, मौत, सुसाइड नोट मिला - INDORE NEWS

इंदौर
। एक प्राइवेट कॉलेज से बीकॉम की पढ़ाई और MPPSC की तैयारी कर रही सिक्योरिटी गार्ड की 20 वर्षीय होनहार बेटी अपने ही घर की छत से कूद गई। उसे गंभीर अवस्था में अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मृत्यु हो गई। 3 लाइन का सुसाइड नोट मिला है जिसमें उसने लिखा है कि 'सुना था फिल्मों में ही GAME चलता है लेकिन आज असलियत में देख लिया। 

महेश्वर के युवक से 6 महीने पहले सगाई हो गई थी

लड़की का नाम रजनी निलोरे उम्र 20 साल बताई गई है। डॉक्टर ने बताया कि उसके हाथ की कलाई और गले पर धारदार चीज से कट के निशान हैं। उसके पेट में एसिड पाया गया है। उसके परिवार वाले गंभीर रूप से घायल अवस्था में लेकर आए थे। बताया था कि वह छत से कूद गई है। काफी कोशिश की परंतु उसे बचा पाना संभव नहीं था। पुलिस ने बताया कि उसके पिता सिक्योरिटी गार्ड हैं। 6 महीने पहले महेश्वर में रहने वाले एक युवक के साथ उसकी सगाई हो गई थी।

घटना से पहले पापा को खाना खिलाया, अच्छे से बातें की थी

रजनी की छोटी बहन कोमल फर्स्ट ईयर में पढ़ रही है। दोनों बहनें एक साथ कॉम्पिटिटिव एग्जाम की तैयारी कर रही थी। छोटी बहन ने बताया कि दीदी ने दोपहर को पापा को खाना खिलाया। उनके साथ बातें करती रही। फिर हम दोनों सो गए। दीदी कभी-कभी पानी पीने उठती थीं। इसलिए कल जब वो उठी तो मैंने ध्यान नहीं दिया। दीदी ने ऐसा क्यों किया मुझे नहीं मालूम। उन्होंने कभी किसी तरह के तनाव का जिक्र भी नहीं किया। परिवार के अनुसार परिवार में किसी तरह का तनाव नहीं था। रजनी पढ़ाई में अच्छी थी। वह प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रही थी। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.