MP NEWS- महिला कांग्रेस पर दिग्विजय सिंह का कब्जा बरकरार, नूरी का नंबर नहीं लगा

भोपाल
। मध्य प्रदेश महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद के मामले में कमलनाथ के कैंप से भले ही दिग्विजय सिंह के किले पर जबरदस्त हमला हुआ हो परंतु महिला कांग्रेस पर दिग्विजय सिंह का कब्जा बरकरार है। प्रदेश अध्यक्ष के पद पर विभा पटेल की नियुक्ति की आधिकारिक घोषणा हो गई है। 

नूरी का नंबर नहीं लगा, कमलनाथ ने वचन दिया था

उज्जैन की महिला नेता नूरी खान ने पिछले दिनों कमलनाथ से नाराज होकर इस्तीफा दे दिया था। कहा था कि इस्तीफा उनका अंतिम फैसला है परंतु कमलनाथ के एक फोन कॉल पर इस्तीफा वापस हो गया। कांग्रेस सूत्रों ने बताया कि कमलनाथ ने नूरी खान को महिला कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष बनाने का वचन दिया है। कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि पिछले दिनों महिला कांग्रेस की पूरी कार्यकारिणी बंद कर देने के पीछे भी नूरी खान के मामले में कमलनाथ की प्रतिष्ठा थी। कमलनाथ के समर्थकों को विश्वास था कि इस बार नूरी खान की नियुक्ति जरूर हो जाएगी। 

दिग्विजय सिंह ने सबसे पहले विभा पटेल का नाम प्रस्तावित किया था

महिला कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष के पद पर जब नियुक्ति की बात चली तो दिग्विजय सिंह ने सबसे पहले विभा पटेल का नाम प्रस्तावित किया था परंतु कमलनाथ सहमत नहीं हुए, इसलिए अर्चना जायसवाल को महिला कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष बना दिया गया था। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.