JABALPUR में वकील को पीटा, उसकी बहन के बाल नोंचे, नेपियर टाउन की घटना- MP NEWS

जबलपुर
। नेपियर टाउन में ना केवल एक वकील को पीटा गया बल्कि उसे बचाने आई उसकी बहन के साथ भी मारपीट और अभद्रता की गई। सरेआम उसके बाल नोंचे गए। घटना का सीसीटीवी वीडियो वायरल हुआ है। बताया गया है कि मारपीट करने वाले लोग एक होटल का मालिक और उसके कर्मचारी हैं। 

अन्नपूर्णा होटल के मालिक और कर्मचारियों के खिलाफ FIR

मदन महल पुलिस के मुताबिक एडवोकेट पुष्पल कुमार पांडे ने शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें उसने बताया कि वह अन्नपूर्णा होटल के बगल में नेपियर टाउन में किराए से रहता है। उसके कमरे में जाने वाले गेट के सामने होटल मालिक मनोज उर्फ मनु तिवारी ने कार पार्क की थी। उसने कार हटाने के लिए कहा। इस बात पर मनोज गाली-गलौज करने लगा। गाली देने से मना करने पर होटल मालिक मारपीट करने लगा। वर्कर्स को बुलाकर भी पिटवाया। पुलिस ने होटल संचालक मनोज तिवारी, उसके दोनों वर्कर सौरभ कश्यप और सौरभ विश्वकर्मा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

वकील को बचाने आई बहन के बाल नोंचे, सरेआम पीटा 

एक सीसीटीवी वीडियो वायरल हुआ है। इसमें दिखाई दे रहा है आरोपियों ने वकील की बहन के साथ मारपीट की। उसके बाल पकड़कर उसे खींचा गया। जबकि वह अपने भाई को बचाने के लिए आई थी। और भाई के बचाव में उसने किसी भी प्रकार का हमला नहीं किया था। जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया JABALPUR NEWS पर क्लिक करें