INDORE NEWS- ब्लाउज के अंदर छुपा था सुसाइड नोट, पोस्टमार्टम करते समय मिला

इंदौर
। गुरु शंकर नगर में प्रियंका का शव फांसी पर झूलता हुआ मिला था। कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था इसलिए पुलिस इस मामले की हत्या और आत्महत्या, दोनों एंगल से इन्वेस्टिगेशन कर रही थी। इधर पोस्टमार्टम के बाद डॉक्टर ने बताया कि महिला के ब्लाउज के अंदर छुपा हुआ सुसाइड नोट मिला है। महिला ने ऐसा इसलिए किया ताकि उसके ससुराल वाले उसका सुसाइड नोट नष्ट ना कर दें। 

INDORE LOCAL NEWS- नगर निगम कर्मचारी की पत्नी ने सुसाइड किया

TI सतीश द्विवेदी के मुताबिक मामला गुरूशंकर नगर का है। यहां रहने वाली प्रियंका का शव रंगपंचमी के दिन फंदे पर लटकते हुए मिला था। पति राहुल नगर निगम में ड्रायवर है। वह उस समय ड्यूटी पर गया था। पुलिस ने सास पारूबाई और पति राहुल से पूछताछ की लेकिन किसी तरह की परेशानी की बात सामने नहीं आई। वहीं दूसरे दिन बुधवार को महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल की मर्चुरी में ले जाया गया। यहां महिला के ब्लाउज से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें पति राहुल और सास पारूबाई पर प्रताड़ना का आरोप लगा है। प्रियंका और राहुल की पिछले साल ही अप्रैल में ही शादी हुई थी। प्रियंका और राहुल के बीच संबंध ठीक नहीं थे। सास भी उसे ताने मारती थी। 

INDORE POLICE को मोबाइल वाले व्यक्ति की तलाश

द्वारकापुरी में रहने वाले रंजीत पिचोरवाल ने अपनी पत्नी संतोषीबाई की मोबाइल के चार्जर से गला घोंटकर हत्या कर दी थी। इसके बाद वह खुद भी फंदे पर लटक गया था। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला था। जिसमें रंजीत ने अपनी पत्नी के किसी और से संबंध होने की बात कही है। एक मोबाइल नंबर लिखा है और बताया है कि उसकी मौत का जिम्मेदार यही व्यक्ति है। पुलिस अब उस मोबाइल नंबर वाले व्यक्ति की तलाश कर रही है। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.