INDORE NEWS- वुमन्स -डे पर रालामंडल में फ्री एंट्री, सिटी,आई व E-BUS में फ्री ट्रेवल की सौगात

इंदौर। 
इंदौर में इस बार भी 8 मार्च को को इंटरनेशनल वुमन्स -डे पर इंदौर की वुमन्स को रालामंडल अभयारण्य व  बसों में ट्रेवल फ्री रहेगा। हर साल की तरह इस साल भी इंदौर की सिटी बसों, बसों और इलेक्ट्रिक बसों में वुमन्स फ्री ट्रेवल कर सकेंगी। हालांकि यह फ्री ट्रेवल इंदौर सिटी में ही रहेगा।

DFO नरेंद्र पंडवा ने बताया

डीएफओ नरेंद्र पंडवा ने बताया कि महिलाओं के लिए वुमंस डे पर फ्री एंट्री करने से वे पर्यावरण को नजदीक से जान सकेंगी।कल मंगलवार को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य में रालामंडल अभयारण्य में महिला पर्यटकों को निःशुल्क प्रवेश दिया जाएगा। 

AICTSL ने बताया कि इंदौर में 350 सिटी बस, आ बस और इलेक्ट्रिक बसें अलग-अलग रूट पर संचालित होती हैं। इसमें करीब सवा दो लाख पैसेंजर रोजाना ट्रेवल करते हैं। खजराना से राजबाड़ा वाले रूट पर 40 हजार से ज्यादा वुमन्स, रिंग रोड वाले रूट पर 3 से 4 हजार वुमन्स और बीआरटीएस वाले रूट पर करीब 7 से 8 हजार महिलाएं रोजाना ट्रेवल करती है। वुमन्स-डे पर सभी महिलाओं के शहरी क्षेत्र में ट्रेवल फ्री रहेगा। नगर निगम आयुक्त प्रतिभा पाल ने सोमवार को वुमन्स के लिए फ्री ट्रेवल की घोषणा भी कर दी है। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.