विधायक के कहने पर एसपी ने टीआई को लाइन हाजिर किया- VIDISHA MP NEWS

भोपाल
। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले विदिशा में सिरोंज विधायक उमाकांत शर्मा इन दिनों काफी सुर्खियों में है। सोमवार को एसपी मोनिका शुक्ला ने सिरोंज विधायक शर्मा के कहने पर लटेरी के थाना प्रभारी इंस्पेक्टर एचके लोहिया को लाइन हाजिर कर दिया है। 

रविवार को कुछ लोग ज्ञापन देने के लिए आए थे। ज्ञापन देने से पूर्व सभी लोग तेज आवाज में नारेबाजी कर रहे थे। लटेरी थाने के टाउन इंस्पेक्टर हरिकिशन लोहिया नहीं प्रदर्शनकारियों को डांट लगाते हुए शांत रहने को कहा। जब वह ज्ञापन पर चर्चा कर रहे थे तभी किसी शरारती तत्व ने फिर से नारेबाजी शुरू कर दी। इंस्पेक्टर लोहिया ने तेज आवाज में डांट लगाते हुए उसे चुप रहने के लिए कहा। 

बस इसी बात को प्रतिष्ठा का प्रश्न बना लिया गया। सिरोंज विधानसभा से विधायक एवं भाजपा के नेता उमाकांत शर्मा ने एसपी मोनिका शुक्ला के सामने अपनी नाराजगी प्रकट की। सोमवार शाम तक भाजपा विधायक के कहने पर एसपी मोनिका शुक्ला ने इंस्पेक्टर हरिकिशन लोहिया को लटेरी थाना प्रभारी के पद से हटाकर जिला मुख्यालय लाइन में बुला लिया है। इंस्पेक्टर नितिन पटेल को लटेरी का नया थाना प्रभारी बनाया गया है। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.