MP NEWS- भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ छतरपुर में बड़ा प्रदर्शन, मंच से मुर्दाबाद के नारे गूंजे

भोपाल
। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद विष्णु दत्त शर्मा के खिलाफ छतरपुर में बड़ा प्रदर्शन हुआ है। श्री शर्मा पर बलात्कार के एक मामले में षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया गया है। यह विरोध प्रदर्शन OBC संगठनों के नाम पर हुआ है लेकिन कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष एवं अन्य नेता प्रदर्शन के दौरान स्पॉन्सर की तरह मौजूद थे। 

भाजपा सांसद और कांग्रेश विधायकों के खिलाफ मंच से मुर्दाबाद के नारे 

छतरपुर में हुए रैली और प्रदर्शन के दौरान खजुराहो के सांसद एवं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा के अलावा महाराजपुर से कांग्रेस पार्टी के विधायक नीरज दीक्षित और छतरपुर से कांग्रेस पार्टी के विधायक आलोक चतुर्वेदी के खिलाफ भी मंच से मुर्दाबाद के नारे लगाए गए। कुल मिलाकर प्रदर्शन के दौरान ब्राह्मण नेताओं को टारगेट किया गया। 

OBC के प्रदर्शन में स्पॉन्सर्ड के नाम 

इस आंदोलन के दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष लखन पटेल, कांग्रेस युवा मोर्चा की जिला अध्यक्ष लोकेंद्र वर्मा, कांग्रेस से सांसद प्रत्याशी किरण अहिरवार, कीर्ति विश्वकर्मा, गायत्री कुशवाहा सहित अन्य कांग्रेसी मौजूद रहे। 

वीडी शर्मा और कांग्रेस के ब्राह्मण विधायकों पर क्या आरोप है

राजनगर विधानसभा क्षेत्र में एक महिला ने तांत्रिक बाबा के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कराया था। इस FIR के दर्ज होने के 2 दिन बाद ही पीड़ित महिला के पति सहित 2 अन्य पर 376D का मामला दर्ज हो गया। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि बलात्कारी बाबा को बचाने के लिए, पीड़ित महिला पर राजीनामा का दवा बनाने के लिए उसके पति के खिलाफ झूठा मामला दर्ज किया गया है। प्रदर्शनकारियों का कहना था कि यह षड्यंत्र खजुराहो के सांसद विष्णु दत्त शर्मा द्वारा रचा गया। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.