अलीराजपुर न्यायालय भर्ती का रिजल्ट यहां देखें- MP NEWS

अलीराजपुर।
कार्यालय प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश अलीराजपुर द्वारा चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों की भर्ती के क्रम में इंटरव्यू परीक्षा का रिजल्ट (चयन सूची) घोषित कर दिया गया है। चयन सूची अनुमोदन के लिए रजिस्ट्री को भेजी गई है।

चयन सूची में मध्य प्रदेश हाई कोर्ट द्वारा निर्धारित किए गए आरक्षण प्रावधानों का पालन करते हुए एक उम्मीदवार को चयनित किया गया है जबकि उसके साथ दो उम्मीदवारों को प्रतीक्षा सूची में रखा गया है। श्री अरुण कुमार वर्मा प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश अलीराजपुर द्वारा बताया गया है कि महिला पद के अभ्यर्थियों में चयनित अभ्यर्थी आसम रावत तथा प्रतीक्षा सूची की कर्मा मंडलोई के प्राप्तांक समान हैं।

दोनों में से आसम रावत आयु अधिक होने के कारण उसे चयन सूची में स्थान दिया गया है। उक्त संशोधन के परिणाम स्वरूप पूर्व में चयन सूची के अंतिम स्थान का अभ्यर्थी संबंधित वर्ग की प्रतीक्षा सूची के प्रथम स्थान पर प्रतिस्थापित हुआ है जबकि पूर्व प्रतीक्षा सूची के क्रमांक 4 का प्रत्याशी का नाम विलोपित हुआ है। 

उम्मीदवार मध्यप्रदेश हाईकोर्ट की ऑफिशल वेबसाइट पर चयन सूची, प्रतीक्षा सूची एवं असफल उम्मीदवारों की सूची देख सकते हैं। सुविधा के लिए हमने भी डायरेक्ट लिंक उपलब्ध कराई है। यहां क्लिक करके चयन सूची परीक्षा परिणाम देख सकते हैं एवं PDF फाइल डाउनलोड कर सकते हैं। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.