INDORE NEWS- सिटी बस ने दमोह के छात्र को कुचला, मौत

इंदौर।
सिटी बस की ड्राइविंग का नियम है, जब तक यात्रियों के प्रवेश का दरवाजा बंद न कर दिया जाए, बस को आगे नहीं बढ़ाया जाता, परंतु इंदौर में इस नियम का पालन नहीं किया जाता। नतीजा बस में सवार हो रहा एक छात्र रैश ड्राइविंग का शिकार हो गया। उसकी मृत्यु हो गई। यह छात्र दमोह का रहने वाला था। इंदौर में पढ़ाई करने आया था। 

घटना भवर कुआं थाना क्षेत्र में गोल्डन ट्रीट होटल के सामने की है। दमोह के राजकुमार पटेल का बेटा अभिषेक पटेल उम्र 20 साल अपने भाई दीपक पटेल के साथ रंजीत कॉलेज में पढ़ता था। दोनों भाई सिटी बस का इंतजार कर रहे थे। सिटी बस आकर रुकी, दीपक बस में सवार हो गया और अभिषेक उसके पीछे बस में सवार होने ही वाला था कि अचानक बिना दरवाजा बंद किए, ड्राइवर ने बस को आगे बढ़ा दिया। अभिषेक का बैलेंस बिगड़ गया। वह नीचे गिरा और बस का पिछला पहिया उसके ऊपर से निकल गया। 

उसे तत्काल एप्पल हॉस्पिटल ले जाएगा परंतु डॉक्टर उसे बचा नहीं पाए। छात्र की मौत के बाद पुलिस ने बस ड्राइवर के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 (गैर इरादतन हत्या) के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.