INDORE NEWS- लव मैरिज के कारण पहले घर छोड़ा और अब दुनिया छोड़ दी, FIR

इंदौर।
सॉफ्टवेयर इंजीनियर सौरभ शिंदे की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने अपनी इन्वेस्टिगेशन पूरी कर ली है। पुलिस ने दावा किया है कि सौरव शिंदे ने अपनी पत्नी और सास की प्रताड़ना से तंग आकर जहर खा लिया था। जिस लव मैरिज के कारण सौरभ ने अपना घर छोड़ा था उसी के कारण सौरव को दुनिया छोड़कर जाना पड़ा।

TI सतीश द्विवेदी के मुताबिक 16 दिसबंर 2021 को सौरभ शिंदे ने जहर खाकर जान दे दी थी। इस मामले में पुलिस की जांच में सामने आया कि पत्नी जयश्री शिंदे और सास सुनीता वारे निवासी ग्रेटर वैशाली उसे आए दिन परेशान करते हैं। इस मामले में सौरभ की मां छाया और पिता सुभाष के बयान लिये गए थे। जिसमें यह बात भी सामने आई थी कि मौत के तीन दिन पहले 13 दिसबंर को उसने एक सुसाइड नोट लिखा था। जिसमें सौरभ ने पत्नी और सास द्वारा प्रताड़ना देने की बात लिखी थी। इसे लेकर पुलिस ने जांच की। इस मामले में पुलिस ने बुधवार रात दोनों पर केस दर्ज कर लिया। 

लव मैरिज जिंदगी का सबसे बड़ा तनाव बन गई थी

पुलिस को जांच में यह भी पता चला कि सौरभ ने 6 माह पहले ही शादी की थी और शादी के दो दिन बाद ही वह अपने माता-पिता से अलग हो गया था। घटना के दिन वह लैपटॉप पर काम कर रहा था। इस दौरान पत्नी जयश्री से उसका विवाद हुआ उसने किचन में जाकर जहर खा लिया था। सौरभ निजी कंपनी में साफ्टवेटर इंजीनियर था। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.