Hero का इलेक्ट्रिक स्कूटर आने वाला है, कंपनी ने कहा बस थोड़ा सा इंतजार - AUTO NEWS

भारत के टू व्हीलर मार्केट में मजबूत पकड़ बनाए रखने वाली Hero MotoCorp का इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च होने वाला है। कंपनी के सीईओ निरंजन गुप्ता ने बताया कि मार्च के महीने में हमारे पहले Elctric Two-Wheeler की लॉन्चिंग हो जाएगी। उन्होंने बताया कि हम इलेक्ट्रिक टू व्हीलर्स में प्रीमियम प्रोडक्ट की बड़ी रेंज लेकर आने वाले हैं। 

कंपनी की तरफ से बताया गया कि इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स हीरो के आंध्र प्रदेश स्थित चित्तूर में बनाए जा रहे हैं। कंपनी लंबे समय से अपने पहले इलेक्ट्रिक वाहन पर काम कर रही है जिसका टीजर भी काफी समय पहले जारी किया जा चुका है। Hero Electric Scooter का मुकाबला TVS आईक्यूब, Baja चेतक और Ola S1 जैसे बाकी इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के साथ होने वाला है।

HER0 EVs- सबसे सस्ता से सबसे महंगा तक पूरी रेंज मिलेगी

HERO EV को लेकर निरंजन गुप्ता ने कहा कि कंपनी सारे सेगमेंट्स कवर करेगी चाहे वो प्रीमियम हो, मिड हो या फिर मास सेगमेंट हो। उन्होंने आगे कहा, “यही उद्देश्य है कि सभी सेगमेंट और जिओग्राफी के मुताबिक वाहनों को लॉन्च किया जाए। अब ये किस रफ्तार से पेश किए जाएंगे और कितनी बड़ी संख्या में इनका उत्पादन किया जाएगा, ये जानकारी समय आने पर उपलब्ध कराई जाएगी। भारत की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया INDIA NATIONAL NEWS पर क्लिक करें.