GWALIOR NEWS- कमलनाथ के जाते ही महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने इस्तीफा दिया

ग्वालियर
। कांग्रेस पार्टी की ओर से मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री पद के दावेदार कमलनाथ के ग्वालियर से वापस जाते हैं महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष रुचि गुप्ता ने अपने पद और कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। 

कांग्रेस कार्यकर्ताओं की नई उम्मीद एवं राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के नाम पत्र में रुचि गुप्ता ने लिखा है कि 'मध्य प्रदेश कांग्रेस में जमीनी स्तर पर कार्य करने वाले कार्यकर्ताओं की इज्जत नहीं होती है। कुछ लोग सिफारिश लगाकर ऊंचे पद पर बैठ जाते हैं। रुचि गुप्ता का इशारा हाल में प्रदेश महासचिव बनाई गई रश्मि पवार की ओर है। रुचि गुप्ता कहती हैं कि चंबल में मैंने उस समय महिला कांग्रेस के लिए संघर्ष किया, जब ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कई कार्यकर्ता पार्टी छोड़कर चले गए थे।' नाम तो नहीं लिखा लेकिन कमलनाथ पर आरोप लगाया है कि वह, जमीनी कार्यकर्ताओं की बात भी नहीं सुनते।

मध्यप्रदेश में कमलनाथ के नाम सबसे ज्यादा इस्तीफे का रिकॉर्ड

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की मार्केटिंग एजेंसी सोशल मीडिया पर भले ही उन्हें मध्य प्रदेश का भविष्य बताती हो परंतु कांग्रेस पार्टी में जितने इस्तीफे कमलनाथ के कार्यकाल में हुए हैं, मध्य प्रदेश के इतिहास में नहीं हुए। विधायकों के दलबदल पर तो खरीद-फरोख्त का आरोप लगा दिया जाता है लेकिन पदाधिकारियों के इस्तीफे पर किसी के पास कोई जवाब नहीं है। एक बात बहुत क्लियर हो गई है, मध्यप्रदेश में सौदेबाजी से सरकार चलाई तो जा सकती है लेकिन बनाई नहीं जा सकती। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.