GWALIOR NEWS- वीडी शर्मा और इंदापुरकर की मुलाकात के मायने

ग्वालियर।
बीते रोज भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद विष्णु दत्त शर्मा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रांत कार्यवाह यशवंतराव इंदापुरकर की मुलाकात हुई और इसी के साथ चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। भाजपा सहित कांग्रेस के कार्यकर्ता भी जानना चाहते हैं कि इस मुलाकात में क्या चर्चा हुई।

ग्वालियर-चंबल संभाग की राजनीति महल से शुरू होती है और महल पर ही खत्म होती है। यहां नेताओं की पहचान भाजपा और कांग्रेस से नहीं बल्कि महल के समर्थन और महल के विरोध से होती है। भाजपा और आरएसएस संगठन के दो महत्वपूर्ण पदाधिकारियों की मुलाकात के केंद्र में ज्योतिरादित्य सिंधिया को तलाशने की कोशिश की जा रही है। हालांकि राजनीति की स्वतंत्र समीक्षा करने वाले विशेषज्ञों का कहना है कि फिलहाल ज्योतिरादित्य सिंधिया चर्चा का केंद्र नहीं हो सकते। जब तक कि विधानसभा चुनाव 2023 और लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे सामने नहीं आ जाते।

अपनी स्थिति मजबूत कर रहे हैं विष्णु दत्त शर्मा 

एक एंगल यह भी बनता है कि प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद विष्णु दत्त शर्मा अपनी स्थिति मजबूत कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के पद पर बने रहते हुए विधानसभा चुनाव 2023 और लोकसभा चुनाव 2024 संपन्न कराना चाहते हैं। इसके अलावा दूसरी पारी की भी तैयारी है। सभी जानते हैं कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का आशीर्वाद शुरू से ही शर्मा के साथ है।  ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.