GWALIOR NEWS- गर्लफ्रेंड को गोली मारते ही सुसाइड करना भूला, पहले फरार हुआ फिर सरेंडर कर दिया

ग्वालियर
। होटल हैबिटेट इन में पूजा सेन की हत्या के प्रयास के मामले में उसके बॉयफ्रेंड अमित सेन ने सरेंडर किया है। उसने अपने बयान में बताया है कि दोनों सुसाइड करने के लिए होटल रूम में पहुंचे थे, उसने पूजा को गोली मारी और फिर घबरा कर वहां से भाग गया।

अमित सैनी खुद इंदरगंज थाने पहुंचा था। उसी ने बताया कि होटल रूम में उसकी गर्लफ्रेंड पूजा सेन घायल पड़ी हुई है, उसे गोली लग गई है। अमित ने पुलिस को बताया कि दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन पूजा के घरवालों ने उसका रिश्ता दूसरे लड़के से तय कर दिया। शनिवार की सुबह पूजा से उसकी फोन पर बात हुई। दोनों ने तय किया कि वह एक दूसरे को गोली मारकर आत्महत्या कर लेंगे। उसके बाद पूजा घर से यह कहकर निकल आई कि वह बाजार खरीदारी करने के लिए जा रही है और अमित उसे बाइक पर बैठाकर यहां ले आया। 

दोनों ने बात करने के लिए होटल हैबीटेट इन में कमरा नंबर-204 बातचीत करने के लिए ले लिया। आरोपित का कहना है कि पहली गोली उसने पूजा को मारने के लिए चलाई। दूसरी गोली उसने स्वयं को मारना थी। गोली पूजा के माथे को छूती हुई निकल गई। उसके बाद उसने खुद को गोली मारने का प्रयास किया। पूजा उसे गोली मारने से रोकने लगी और कट्टा छीनने लगी। छीना-झपटी में दूसरी गोली उसके पेट में लग गई और वह घबराकर मौके से भाग गया। 

एएसपी सतेंद्र सिंह तोमर का कहना है कि घटनास्थल का निरीक्षण करने से ऐसा ही लगता है, घटना की वास्तविकता का पता युवती के होश में आने पर लगेगा। फिलहाल पुलिस के सामने आरोपित के कथन को सही मानने के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं है। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.