ब्रेकअप से नाराज विदिशा की लड़की ने राजगढ़ के लड़के के खिलाफ भोपाल में FIR दर्ज कराई - MP NEWS

भोपाल
। वैलेंटाइन डे से पहले मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के निशातपुरा थाने में एक लव स्टोरी का अंत दर्ज हो गया। विदिशा जिले की एक लड़की ने राजगढ़ के लड़के के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करा दिया है। लड़की का आरोप है कि उसके बॉयफ्रेंड ने अपने पिता की बातों में आकर उससे ब्रेकअप कर लिया है। इससे पहले तक लड़का उसका लिव-इन पार्टनर था। 

पुलिस ने बताया कि लड़की गंज बासौदा जिला विदिशा की रहने वाली है। उसकी दो बहनें और एक भाई है। भाई भी भोपाल में ही रहता है, लेकिन लड़की अपने पिता अथवा परिवार के किसी अन्य सदस्य का नंबर नहीं बता रही है। उसका कहना है कि वह अपने परिवार से अलग रहती है। पुलिस ने बताया कि लड़की इंदौर में जॉब करती थी। उसी समय राजगढ़ के गोविंद यादव से उसका परिचय हुआ। दोस्ती के दायरे से आगे बढ़कर दोनों की लव स्टोरी शुरू हो गई। 

मार्च 2021 में दोनों भोपाल में इंडस रेजिडेंसी में एक फ्लैट लेकर रहने लगे। दिसंबर के महीने में गोविंद के पिता उससे मिलने के लिए इंडस रेजिडेंसी आए। यहां फ्लैट में उन्होंने लड़की को देखा। पूछने पर गोविंद में सारी बात बता दी। पिता का कहना था कि शादी से पहले लड़की के साथ रहना पाप है। वह अपने बेटे को राजगढ़ ले गए। लड़की लगातार एक महीने तक अपने लिव-इन पार्टनर से संपर्क करने की कोशिश करती रही। 

जब निराश हो गई तो उसने निशातपुरा थाने में बलात्कार का मामला दर्ज करा दिया। लड़की गोविंद के मौसेरे भाई दीपक के खिलाफ भी छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है। युवती ने पुलिस को बताया कि गोविंद के साथ उसका मौसेरा भाई दीपक भी रह रहा था। दीपक ने उसके साथ छेड़छाड़ की है। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।