अतिथि शिक्षक के खिलाफ FIR, छात्राओं को आपत्तिजनक वीडियो भेजने का आरोप - MP NEWS

मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले के पाड़ली हायर सेकेडंरी स्कूल में अतिथि शिक्षक प्रमोद गोठी के खिलाफ बेरछा थाने में दो छात्राओं द्वारा FIR दर्ज करवाई गई है। आरोप है कि अतिथि शिक्षक ने ऑनलाइन क्लास के लिए रजिस्टर किए गए मोबाइल नंबरों पर आपत्तिजनक वीडियो भेजे। 

बेरछा थाना पुलिस ने बताया कि जिले के पाड़ली हायर सेकेडंरी स्कूल में अतिथि शिक्षक प्रमोद गोठी पदस्थ हैं। जो विद्याथियों को गणित विषय पढ़ाते हैं। कोरोना की तीसरी लहर के चलते स्कूलों में ऑनलाइन क्लास चल रही है। जिसमें हर कक्षा का एक ग्रुप बनाकर शिक्षक ऑनलाइन पढ़ा रहे हैं।

अतिथि शिक्षक प्रमोद ने इसी बात का दुरूपयोग किया और ग्रुप में से कक्षा 11वीं की और 12वीं की छात्राओं का प्रायवेट नंबर निकालकर उन्हें आपत्तिजनक वीडियो और मैसेज भेजने शुरू कर दिए। दोनों छात्राओं ने शिक्षक की करतूत परिजनों को बताई। परिजनों ने शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

बेरछा थाना प्रभारी रवि भंडारी ने बताया दो नाबालिग छात्राओं को अतिथि शिक्षक द्वारा आपत्तिजनक मैसेज और वीडियो मोबाइल पर भेजने की शिकायत मिली। पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी शिक्षक अभी फरार है। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.