BHOPAL से इंजीनियर दूल्हा गायब, उज्जैन में दुल्हन इंतजार करती रह गई - MP NEWS

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से उज्जैन जिले के बामोरा में रहने वाले सिंदल परिवार के यहां बारात आने वाली थी। मंडप से चुका था, मेहमान भी आ चुके थे लेकिन भोपाल वाला इंजीनियर दूल्हा गायब हो गया। हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद पुलिस में दहेज का मामला दर्ज कराया गया है। 

अमरेंद्र सिंह एडिशनल एसपी ने बताया कि काजल सिंदल ने BSNL देवास में पदस्थ इंजीनियर अजय उर्फ बंटी पुत्र राजा राम पलासिया के खिलाफ दहेज मांगने की शिकायत की है। बताया गया है कि 29 जनवरी को दोनों की शादी निर्धारित की गई थी। शादी की सभी तैयारियां पूरी हो गई थी। मेहमान भी आ गए थे। बारात का इंतजार किया जा रहा था, लेकिन पता चला कि बारात तो भोपाल से निकली ही नहीं। दूल्हे के पिता का कहना है कि उन्हें नहीं मालूम उनका बेटा कहां है। 

एडिशनल एसपी ने बताया कि इस मामले में दूल्हे के परिवार द्वारा भोपाल में गुमशुदगी दर्ज कराई गई है। भोपाल पुलिस का अनुमान है कि अजय पलासिया किसी लड़की के साथ भाग गया है। वह परिवार द्वारा निर्धारित की गई शादी नहीं करना चाहता था। सही बात क्या है, यह तो अजय के मिल जाने के बाद ही पता चलेगा। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें.