मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री घायल, कार्यक्रम निरस्त नहीं किए - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान चोटिल हो गए। सीहोर जिले के शाहगंज में श्रद्धांजलि के दौरान उनका पैर लोहे के सरिए से घायल हो गया। चोट लगने के बावजूद उन्होंने अपना कोई कार्यक्रम निरस्त नहीं किया। उनके साथ चल रही एंबुलेंस में मौजूद डॉक्टरों ने तत्काल उपचार प्रारंभ कर दिया था। 

रविवार शाम करीब साढ़ सात बजे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शाहगंज क्षेत्र में महेश पटेल के पुत्र के निधन पर ग्राम नारायणपुर पुष्पांजली अर्पित कर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे थे, जहां प्रथम तल पर जहां दिवंगत के तस्वीर रखी हुई थी, जैसे ही वह पुस्पांजलि अर्पित करने पहुंचे, तो बगल में ही छत पर एक जाली हवा व रोशनी के लिए खुली हुई थी, जिसमें मुख्यमंत्री का बायां पैर जांल में फंस गया, जिससे उनके पैर में सरिया लग गया। 

उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इन दिनों ग्रामीण क्षेत्रों के दौरे पर हैं। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव से पहले मुख्यमंत्री ग्रामीणों के बीच जाकर सरकार का रिपोर्ट कार्ड प्रस्तुत कर रहे हैं और ग्रामीणों से चर्चा करके नवीन योजनाओं की तैयारी कर रहे हैं। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें