वैक्सीन नहीं तो पढ़ाई भी नहीं- कलेक्टर का आदेश, ऑनलाइन क्लास भी नहीं- MP NEWS

मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में कलेक्टर आशीष सिंह ने स्कूल संचालकों को आदेश दिया है कि जो स्टूडेंट्स वैक्सिंग नहीं लगवा रहे हैं, उनकी ऑनलाइन पढ़ाई भी बंद कर दी जाए। कलेक्टर आशीष सिंह रविवार को बृहस्पति भवन में प्राइवेट स्कूल संचालकों की मीटिंग को संबोधित कर रहे थे। 

स्टूडेंट्स में टीकाकरण की स्थिति जानने के लिए रविवार को प्राइवेट स्कूल संचालकों की मीटिंग का आयोजन किया गया था। स्कूल संचालकों ने बताया कि बहुत से अभिभावक बच्चों को टीका लगवाने को राजी नहीं, ऐसे में हम क्या करें। कलेक्टर ने कहा बिना किसी ठोस वजह के बच्चों को टीका लगवाने से मना कर रहे अभिभावकों को ऑनलाइन क्लासेस की लिंक नहीं भेजी जाए। 

आयोजित बैठक में कलेक्टर आदेशित किया कि सभी स्कूल संचालक सुनिश्चित करें कि उनके स्कूलों में 15 से 18 साल तक के विद्यार्थियों का 100% टीकाकरण हो। 3 जनवरी को पहला डोज लगवा चुके बच्चे 31 जनवरी से दूसरे डोज के लिए पात्र हो गए हैं। उन्हें दूसरा डोज भी लगाया जाए। इस बुधवार को बच्चों के पहले या दूसरे डोज के लिए महा टीकाकरण अभियान चलाया जाएगा। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें